होम / Lok Sabha Elections: सिद्धू की फिर होगी घर वापसी? युवराज सिंह भी थाम सकते हैं बीजेपी का हाथ

Lok Sabha Elections: सिद्धू की फिर होगी घर वापसी? युवराज सिंह भी थाम सकते हैं बीजेपी का हाथ

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 21, 2024, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कई दलों में खलबली मची है। कई दिग्गज नेता अपनी पार्टी छोड़कर मजबूत दलों का रुख कर रहे हैं। हालांकि ज्यादातर नेता सत्ताधारी पार्टी में एंट्री करने में लगे हैं, ये बात साफ है। इसी बीच पंजाब से पूर्व क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस छोड़ भगवा दल में लौटने की तैयारी में है ये अटकलें भी आ रही है। यहीं नहीं पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी बीजेपी की तरफ से गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतारने को लेकर चर्चा है।

हालांकि सिद्धू किसान मुद्दों से निपटने के केंद्र के तरीके की आलोचना करते रहे हैं, लेकिन फिर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। क्योंकी कांग्रेस के पंजाब नेतृत्व के साथ उनकी तनातनी चल रही है और वह अपनी रैलियां आयोजित करके पार्टी के निर्देशों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। भले ही सिद्धू के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। माझा क्षेत्र के भाजपा नेताओं को लगता है कि वह अपनी मूल पार्टी में फिर से शामिल हो सकते हैं और संभावित रूप से पंजाब से लोकसभा उम्मीदवार बन सकते हैं।

कांग्रेस पदाधिकारी ने किया साफ

बीजेपी पदाधिकारी सोमदेव शर्मा ने कहा कि सिद्धू के पार्टी में शामिल होने के पुख्ता संकेत मिले हैं। उन्होंने कहा, “उनके शामिल होने की प्रत्याशा में अन्य भाजपा नेताओं और संभावित उम्मीदवारों के साथ चर्चा चल रही है, लेकिन विवरण पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।” यह कहते हुए कि अमृतसर लोकसभा क्षेत्र परंपरागत रूप से भाजपा के लिए एक गढ़ रहा है, उन्होंने विश्वास जताया कि अगर पार्टी उन्हें अमृतसर से मैदान में उतारने का फैसला करती है तो सिद्धू एक विजयी उम्मीदवार हो सकते हैं। हालांकि, कांग्रेस पदाधिकारी रमन बख्शी ने सिद्धू के बीजेपी में शामिल होने की संभावना को खारिज कर दिया।

Also Read: पाकिस्तान में बनेगी शहबाज शरीफ की सरकार, ये दोनो पार्टी में होगी समझौता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
ADVERTISEMENT