होम / पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, बॉडी की तलाश जारी

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, बॉडी की तलाश जारी

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 1, 2024, 12:17 pm IST
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, बॉडी की तलाश जारी

Lucknow Two People Killed Delivery Boy: लखनऊ में दो लोगों ने डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी

India News (इंडिया न्यूज), Two People Killed Delivery Boy: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक डिलीवरी बॉय की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड को दो युवकों ने अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने हत्या की जो वजह बताई, उससे पुलिस भी दंग रह गई। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी की साइट से दो मोबाइल फोन मंगवाए थे। पैसे न मिलने पर उन्होंने पहले डिलीवरी बॉय की हत्या की। फिर उसके शव के टुकड़े कर माती इलाके में इंदिरा नहर में फेंक दिए। हालांकि पुलिस शव के टुकड़ों की बात से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने शव को सिर्फ बोरे में भरकर फेंका है।

लखनऊ का है ये मामला

यह सनसनीखेज हत्याकांड राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र का है। इसी महीने 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट कंपनी का डिलीवरी बॉय भरत सतरिख रोड स्थित गोदाम से सामान उठाकर डिलीवरी के लिए निकला था। वह दो मोबाइल फोन की डिलीवरी करने चिनहट गया था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। इस पर परिजन काफी परेशान हो गए। उन्होंने चिनहट थाने पहुंचकर भरत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस भरत की तलाश में जुट गई।

चिनहट इलाके में डिलीवरी बॉय की हत्या

तीन-चार दिन तक पुलिस को उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया तो आखिरी लोकेशन भी चिनहट थाना क्षेत्र के एक घर के पास मिली। बीते रविवार को पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस पूछताछ में दोनों ने निशातगंज निवासी डिलीवरी बॉय भरत की हत्या की बात कबूल की। ​​हालांकि, हत्या की वजह और जिस बेरहमी से की गई, उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

Weather Update:यूपी-बिहार में होगी झमाझम बारिश तो दिल्ली में पड़ेगी उमसभर्री गर्मी, जानें कैसा होगा बाकि के राज्यों का मौसम

फ्लिपकार्ट पर मंगवाए थे 2 मोबाइल फोन

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने फ्लिपकार्ट पर दो मोबाइल फोन मंगवाए थे। 24 सितंबर को डिलीवरी ब्वॉय भरत इन फोन की डिलीवरी करने आया था। आरोपियों ने मोबाइल फोन ले लिए, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने भरत की हत्या कर मोबाइल फोन फ्री में लेने का सोचा। फिर दोनों ने मिलकर भरत की हत्या कर दी और शव के टुकड़े कर बोरे में भरकर बाराबंकी स्थित इंदिरा नहर में फेंक दिया।

शव के टुकड़े करने की बात गलत- पुलिस

पुलिस दोनों आरोपियों की निशानदेही पर शव की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक शव नहीं मिल पाया है। पुलिस और एसडीआरएफ के गोताखोर इंदिरा नहर में डिलीवरी बॉय के शव की तलाश कर रहे हैं। हत्या के आरोपियों की पहचान गजानंद और आकाश के रूप में हुई पुलिस ने बताया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े करने की बात गलत है। शव को सिर्फ बोरे में भरकर नहर में फेंका गया है। शव की तलाश की जा रही है।

‘वो लोग हैं जो रोमन संस्कृति में…’, सीएम योगी ने राहुल गांधी के परिवार को लेकर ऐसा क्यों कहा? अब कांग्रेस उठाएगी ये कदम!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT