होम / Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में महिला को बीच सड़क पर पीटा, लोग बनाते रह गए वीडियो; आरोपी गिरफ्तार-Indianews

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में महिला को बीच सड़क पर पीटा, लोग बनाते रह गए वीडियो; आरोपी गिरफ्तार-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 22, 2024, 11:48 am IST

madhya pradesh

India News(इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को कुछ पुरुष मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और महिला के न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Afghanistan: अफगानिस्तान का पुनः एकीकरण अधिकारों पर प्रगति के बिना संभव नहीं, संयुक्त राष्ट्र का बड़ा बयान -IndiaNews

महिला को बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के धार जिले के टांडा इलाके में एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना में पीड़िता की मदद करने के बजाय राहगीर मारपीट का वीडियो बना रहे हैं। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से शेयर किए गए इस वीडियो में वह भयावह दृश्य कैद है जिसमें कई लोग महिला को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसकी मदद करने के बजाय राहगीर घटना का वीडियो बना रहे हैं। इस भयावह वीडियो को देखने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की। धार पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी।

वीडियो वायरल 

धार के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, कि “सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति एक महिला की पिटाई कर रहा था। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, मेरी टीम ने मामले का संज्ञान लिया और जांच शुरू कर दी। हमने उस इलाके का पता लगाया जहां घटना हुई थी।” पुलिस जांच के बाद मारपीट में शामिल मुख्य संदिग्ध की तुरंत पहचान कर उसे पकड़ लिया गया। मुख्य आरोपी की पहचान गंधवानी थाने के कोकरी निवासी निरसिंह के रूप में हुई है।

Anil Kapoor की जगह Salman Khan को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखना चाहते है रणवीर शौरी -IndiaNews

उसे हिरासत में ले लिया गया है और वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। श्री सिंह ने कहा, कि “हिंसा का यह कृत्य निंदनीय है और हम पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

प्रेमी संग फरार हुई थी बहू

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दरअसल ये महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी जिसके बाद इसके परिवारवालों को काफी बदनामी का सामना करना पड़ा था। कुछ दिन बाद बहू वापस घर लौटकर आई तो नाखुश ससुरालवालों ने बीच सड़क पर महिला की पिटाई करनी शुरु कर दी और जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरीके से कुछ व्यक्ति मिलकर उसे इस गलती की सजा दे रहे हैं। हालांकि जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आई, इस पर एमपी पुलिस को एक्शन लेना पड़ा क्योंकि ये मामला निंदनीय था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT