होम / महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews

महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 22, 2024, 3:54 am IST
ADVERTISEMENT
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews

Mahaaryaman Scindia

India News (इंडिया न्यूज़), MyMandi app: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महानआर्यमन सिंधिया के किराना ऐप स्टार्टअप मायमंडी (MyMandi) ने कथित तौर पर धन के गबन के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपने ही मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। जनकगंज पुलिस थाने के प्रभारी विपेंद्र चौहान ने बताया कि मायमंडी ऐप के अकाउंट मैनेजर उत्कर्ष हांडे ने कंपनी के प्रोक्योरमेंट मैनेजर शिवम गुप्ता के खिलाफ पैसों के गबन की शिकायत की है।

महानआर्यमन इस कंपनी के मालिक?

शिकायतकर्ता ने कहा कि कंपनी MyMandi ऐप के जरिए सब्जियां और फल खरीदने और बेचने का काम करती है, उन्होंने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और शिकायत की जांच शुरू कर दी है। यह पूछे जाने पर कि क्या केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के बेटे महानआर्यमन इस कंपनी के मालिक हैं, चौहान ने कहा कि उन्होंने शिकायतकर्ता से दस्तावेज मांगे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दस्तावेज मिलने और जांच के बाद गबन और धोखाधड़ी की रकम का पता चलेगा।

MyMandi ऐप के अनुसार, महानआर्यमन सिंधिया इस कंपनी के दो निदेशकों में से एक हैं जबकि उद्योगपति रतन टाटा इस कंपनी के निवेशकों में से एक हैं।

मेडिकल दौरे पर आएं बांग्लादेशी सांसद Anwarul Azim कोलकाता में हुए लापता, तलाश में जुटी पुलिस-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT