होम / Mahabharat Song: मुस्लिम भाई ने गाया महाभारत का टाइटल सॉन्ग, वीडियो वायरल

Mahabharat Song: मुस्लिम भाई ने गाया महाभारत का टाइटल सॉन्ग, वीडियो वायरल

India News Editor • LAST UPDATED : September 20, 2021, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Mahabharat Song: पूर्व राज्यसभा सांसद और उर्दू साप्ताहिक अखबार नई दुनिया के चीफ एडिटर शाहिद सिद्दीकी ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग श्री महाभारत कथा गा रहा है।
पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि “एक मुस्लिम श्री कृष्ण की स्तुति करता हुआ।”

सिद्दीकी ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से की और 1997-99 तक इसके अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रमुख रहे। बाद में वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए और 2002 से 2008 तक इसके राष्ट्रीय महासचिव और इसके राज्यसभा सदस्य रहे चुके हैं। बाद में उन्होंने 19 जुलाई 2008 को समाजवादी पार्टी छोड़ दी और इसके कट्टर प्रतिद्वंद्वी, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में शामिल हो गए थे। 14 दिसंबर 2009 को मायावती के खिलाफ बोलने के कारण उन्हें बसपा ने निष्कासित कर दिया गया था। वह 12 अप्रैल 2010 को राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हुए। उन्होंने रालोद के लिए अपने समर्थन का हवाला दिया। अजीत सिंह की आरएलडी में शामिल होने का मुख्य कारण था हरित प्रदेश राज्य के निर्माण की मांग। 2012 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले, सिद्दीकी ने रालोद से इस्तीफा दे दिया और समाजवादी पार्टी में लौट आए।

Mahabharat Song
Shahid Siddiqui

गोधरा कांड के बाद अल्पसंख्यक विरोधी दंगों पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार के लिए उन्हें जुलाई 2012 में समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उस साक्षात्कार में मोदी ने कहा था, “अगर मैं दोषी हूं तो मुझे फांसी दो”। मोदी का इंटरव्यू छह पेज में छपा था और इसमें गुजरात में मुसलमानों की स्थिति, गोधरा के बाद के दंगों और अन्य संवेदनशील मुद्दों को शामिल किया गया था। सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी के उन्हें नकारने के रुख को एक मजाक के रूप में कहा था कि “मैं मुलायम सिंह यादव सहित सभी प्रमुख समाजवादी पार्टी के नेताओं की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुआ था। इसलिए यह मजाक वास्तव में दुखद है।” मीडिया में यह बताया गया है कि समाजवादी पार्टी से उनके निष्कासन ने मुस्लिम नेतृत्व को नाराज कर दिया है।

 

Must Read:- 3 रुपए लीटर और महंगा हो सकता है पेट्रोल और डीजल

Connect With Us:- Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल समय-Indianews
अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews
Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर पैसा और प्यार होगा मेहरबान, खूब करेंगे तरक्की; जानिए अपना राशिफल-Indianews
हीरामंडी में Manisha Koirala से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था मल्लिका जान का किरदार -Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी कांग्रेस दफ्तर के बाहर गाड़ियों की तोड़फोड़, पार्टी ने ​​बीजेपी पर लगाया आरोप-Indianews
Masala Racket: सबसे बड़े नकली मसाला रैकेट का भंडाफोड़, 15 टन जब्त; लकड़ी का बुरादा और एसिड का किया जाता था इस्तेमाल- indianews
Gaytari Mantra: गायत्री मंत्र को सबसे शक्तिशाली माना जाता है, जाने क्या है मंत्र का अर्थ – Indianews
ADVERTISEMENT