होम / Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप मामले में ईडी की बड़ी कामयाबी, मुख्य ऑपरेटर गिरफ्तार

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप मामले में ईडी की बड़ी कामयाबी, मुख्य ऑपरेटर गिरफ्तार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : March 2, 2024, 3:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahadev Satta App: इनोवेटिव डायरेक्टोरेट (ईडी) पावर कंसिस्टेंसी महादेव सत्ता ऐप के मुख्य संस्करण पर काम कर रहा है। अब एजेंसी ने महादेव सत्ता ऐप के मुख्य संचालक टैक्सी तलरेजा को भोपाल से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, पीएचडी की भोपाल यूनिट एक कार्यक्रम के दौरान तलरेजा को न्यूजीलैंड ले गई थी। तलरेजा को एडी राजपूत की टीम से बाहर कर दिया गया. इसके बाद शनिवार को उन्हें रायपुर कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

एचडी ने टालर्ज़ा की प्रेमिका की पुष्टि नहीं की

हालांकि, पोर्टफ़ोलियो ने टालरज़ा की प्रेमिका की पुष्टि नहीं की है। इसी मामले में 15 दिन पहले 25 साल के नवीन प्रेमी को भिलाई से गिरफ्तार किया गया था. नीतीश एक सट्टेबाजी ऐप प्रमोटर के लिए काम करता था। असली, नट के संदेह पर ही तलरेजा को गिरफ्तार किया गया है।

कई बड़े होटलों में डॉक्टर की दुकानें

एचडी ने इस मामले में दो दिन पहले रायपुर, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गुड़गांव में अलग-अलग जगहों पर इमारतों की तलाशी ली थी। इसके बाद शुक्रवार-शनिवार की रात भोपाल शोरूम रायपुर, कोरबा, बिलासपुर, सूरजपुर, प्रतापपुर और पत्थलगांव में अलग-अलग स्थानों पर इमारतें देखी गईं।

एजेंसी भोपाल निवासी रतनलाल जैन की तलाश

वहीं, अब एजेंसी भोपाल निवासी रतनलाल जैन की भी तलाश कर रही है, जैन अभी भी लैब चला रहे हैं। अधिकारियों के मुताबिक तलरेज़ा और जैन के लेनदेन के आधार पर उनकी कार्रवाई चल रही है.

ये भी पढ़ें- 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Blast in Jharkhand: झारखंड के पलामू में मतदान से एक दिन पहले विस्फोट, 3 नाबालिग सहित 4 की मौत- Indianews
Kharge chopper search: गृह मंत्री अमित शाह और…, खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी पर बिहार सीईओ ने दिया स्पष्टीकरण- Indianews
Vladimir Putin: राष्ट्रपति पुतिन ने किया बड़ा बदलाव, शोइगु की जगह आंद्रेई बेलौसोव होंगे रक्षा मंत्री -India News
Delhi के अस्पतालों, हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की फैल झूठी अफवाह, कुछ दिन पहले स्कूलों को मिली थी धमकी- Indianews
India-Maldives Relations: भारत ने मालदीव को दी बड़ी राहत, 15 करोड़ डॉलर का कर्ज चुकाने की समय सीमा बढ़ाई -India News
Khalistan: दिल्ली मेट्रो स्टेशन के खंभों पर लिखे दिखे खालिस्तान समर्थक नारे, सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस- Indianews
Indonesia Floods: इंडोनेशिया में अचानक आई बाढ़, 34 की मौत और कई अन्य लापता -India News
ADVERTISEMENT