होम / Maharashtra: महराष्ट्र के स्कूल निदेशक ने इस कदर छात्र को पीटा, बच्चे ने की खुदकुशी; आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra: महराष्ट्र के स्कूल निदेशक ने इस कदर छात्र को पीटा, बच्चे ने की खुदकुशी; आरोपी गिरफ्तार

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 13, 2024, 12:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Maharashtra: महराष्ट्र के स्कूल निदेशक ने इस कदर छात्र को पीटा, बच्चे ने की खुदकुशी; आरोपी गिरफ्तार

mh

India News(इंडिया न्यूज), Maharashtra: महराष्ट्र के टिटवाला इलाके से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां एक  स्कूल संचालक ने विद्यार्थी को इस कदर पीटा कि छात्र ने खुदकुशी कर ली। इस मामले से आस-पास के सभी लोग सहम चुके हैं और पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

IAS Pooja Khedkar: जुबान पर गाली…, हाथ में कट्टा, पूजा खेडकर के बाद अब मां का वीडियो हो रहा वायरल, FIR दर्ज

छात्र ने की खुकुशी 

महाराष्ट्र के टिटवाला इलाके से एक दर्दनाक खबर आई है। यहां स्कूल संचालक ने 11वीं के एक छात्र को पहले तो पीटा, फिर स्कूल से निकालने की धमकी देकर भगा दिया। घर पहुंचने के बाद छात्र ने तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय छात्र अपने परिवार के साथ कल्याण तालुका के निंबावली गांव का रहने वाला था। उसके पिता एक व्यवसायी हैं। वह कल्याण के वरप इलाके में स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल में 11वीं में पढ़ता था। छात्र और उसके कुछ दोस्तों ने एक पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसके बाद स्कूल संचालक एल्विन एंथनी ने तीनों छात्रों को अपने ऑफिस में बुलाकर बुरी तरह पीटा।

आरोपी गिरफ्तार 

आरोप है कि स्कूल संचालक ने छात्रों को अगले दिन स्कूल न आने और उनके लिविंग सर्टिफिकेट घर भेजने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद छात्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। तनाव के चलते उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से छात्र के परिवार में कोहराम मच गया। आरोप है कि पुलिस शुरुआत में इस मामले को नजरअंदाज कर रही थी। मृतक छात्र के परिवार और रिश्तेदारों के आक्रामक रवैये को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। छात्र के परिवार ने एंथनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने बीते शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया।

Mumbai Rains: मुंबई पर आसमान से आ रही मुसीबत, ‘हाई टाइड’ चेतावनी के बीच IMD का आज भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट   

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT