होम / Maharashtra politics: हम बीजेपी के साथ नहीं जाएँगे ये साफ़ करता हूँ: शरद पवार

Maharashtra politics: हम बीजेपी के साथ नहीं जाएँगे ये साफ़ करता हूँ: शरद पवार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 16, 2023, 6:29 pm IST
Maharashtra politics: हम बीजेपी के साथ नहीं जाएँगे ये साफ़ करता हूँ: शरद पवार

Maharashtra politics

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra politics: NCP चीफ शरद पवार ने साफ किया की 2024 लोकसभा चुनाव में वो बीजेपी का दामन नहीं थामेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी भूमिका साफ़ है कि वो बीजेपी के विरोध में ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, “हम बीजेपी के साथ नहीं जाएँगे ये साफ़ करता हूँ। 2024 में देश का चित्र बदलना चाहिए क्योंकि जो भी देश में हो रहा है वो ग़लत हैं इसके लिए मुझे जो- जो करना पड़ेगा वो मैं करूँगा।” उन्होंने बीजेपी पर सभी एजेंसीयो का दुरुपयोग करने का आरोप लगया।

बीजेपी पर किया हमला

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि देश की सत्ता भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगियों के हाथ में है। उनकी भूमिका समाज में एकता बनाए रखने की है, लेकिन वे लोगों को बांट रहे हैं। उन्होंने कहा, “मोदी को लेकर देश में मुझे उनके लिए अनुकूल परिस्थिति नहीं दिखाई दे रही है।”

अजित पवार के साथ मीटिंग पर क्या बोले शरद पवार

एनसीपी चीफ ने शरद पवार ने बीते दिनों पूणे में भतीजे अजित पवार से हुई मीटिंग के सवाल के जवाब पर कहा, “मीटिंग में कोई भी राजनीति चर्चा नहीं हुई है, सिर्फ़ पारिवारिक चर्चा हुई।” उन्होंने कहा कि अजीत पवार के घर में दो बच्चे हैं जिनकी शादी होनी बाक़ी हैं अगर उसमे बुलाएँगे तो मैं ज़रूर जाऊँगा। मैं रिश्ता तो नहीं तोड़ सकता। उन्होंने आगे कहा कि मेरा अभी सेवा नृबित्ति का समय नही आया है। उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव चिह्न की चिंता नहीं है।

ये भी पढ़ें – Vishwakarma Yojana: 24 घंटे के अंदर विश्वकर्मा योजना को मिली मंजूरी, 15 अगस्त को पीएम मोदी नें लाल किले से किया था ऐलान 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT