होम / Maharashtra Politics: 'अजित पवार के शामिल होने से हमारी..', अजित पवार को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे ने कही ये बात

Maharashtra Politics: 'अजित पवार के शामिल होने से हमारी..', अजित पवार को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे ने कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 6, 2023, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने इस्तीफे की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि यह सब अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि एनसीपी को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि उनकी पार्टी में क्या हो रहा है। समाचर एएनआई से बात करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे ने अजित पवार के पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि अजित पवार के शामिल होने से हमारी सरकार और भी मजबूत हो गई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लगातार मजबूत हो रही है, हमें पीएम मोदी और अमित शाह का बहुत बड़ा समर्थन है।

गौरतलब है कि रविवार को अजित पवार के डिप्टी सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे गुट शिवसेना में नाराजगी देखी जा रही थी। वहीं अफवाहे भी उठने लगी थी कि सीएम इस्तीफा देने वाले है। इसे देखते हुए एकनाथ शिंदे ने अपने बंगले वर्षा में अपने नेताओं और विधायकों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग के बाद महाराष्ट्र के पार्टी के नेताओं के बीच मनमुटाओं कम होने की बात कही जा रही है। वहीं मीटिंग के बाद शिवसेना के विधायक संजय शिरसाट बताया कि बीजेपी के नेता और प्रदेश के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने भी साफ कहा है कि अगला चुनाव एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद पीड़ित दशमत रावत का बयान, कहा- मैं मंत्री जी से मिला और..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT