होम / Jan Vishwas Maha Rally: 'जन विश्वास महारैली' में शामिल हुए मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम मोदी को बताया 'झूठ का राजा' 

Jan Vishwas Maha Rally: 'जन विश्वास महारैली' में शामिल हुए मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएम मोदी को बताया 'झूठ का राजा' 

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 3, 2024, 8:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jan Vishwas Maha Rally: कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी को “झूठ का राजा” बतााय है। बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी द्वारा आयोजित ‘जन विश्वास महारैली’ को संबोधित करते हुए उन्होंने तेजस्वी यादव से बिहार के गठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कभी वापस न लेंने को कहा है।

पीएम मोदी ने किया देश को बर्बाद

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि  देश के प्रधानमंत्री बनने से पहले किए गए कई वादों से मुकर गए। वे देश को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि  “पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। क्या मोदी ने 2 करोड़ नौकरियां दीं? उन्होंने दूसरे देशों से काला धन लाने का भी वादा किया। उन्होंने 2022 तक पक्के मकान बनाने का भी वादा किया। उन्होंने किसानों की आय दोगुनी करने का भी वादा किया। क्या मोदी ने सभी को पूरा किया?” ये सब झूठ हैं जिसका मतलब है कि मोदीजी झूठों के सरदार हैं। पिछले 10 वर्षों में उनकी योजनाओं से किसी को फायदा नहीं हुआ।”

Also Read: चुनाव से पहले चंदा अभियान, पीएम मोदी ने दिया अपना योगदान, लोगों से की डोनेशन की अपील

इंडिया गठबंधन को वोट देने की अपील

उन्होंने जनता से भारत के लोकतंत्र को बचाने में मदद करने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट देने की अपील की है।
खड़गे ने कहा कि जब वह नीतीश कुमार की पिछली सरकार का हिस्सा थे तो उनके सहयोगी तेजस्वी यादव ने अपने सभी वादे पूरे किए। उन्होंने कहा कि “तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान नौकरियां देने के अपने वादे पूरे किए। इंडिया गठबंधन ने अपने वादे पूरे किए। बीजेपी के खिलाफ हमारी लड़ाई में हमारी मदद करें। आपका कर्तव्य लोकतंत्र और उसके संविधान को बचाना है।” खड़गे ने कहा कि बीजेपी विपक्ष में डर पैदा करने की कोशिश कर रही है।

Also Read: लोकसभा की दौड़ से पवन सिंह के बाहर होने पर टीएमसी ने लिया श्रेय, जानें क्या कहा

नीतीश कुमार यू-टर्न

वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को अपना बीमा कराना चाहिए क्योंकि नीतीश यू-टर्न ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि “नीतीश कुमार द्वारा लिए गए यू-टर्न के कारण ऐसा लगता है कि राज्य सरकार को अपना बीमा कराना चाहिए। वे कहते हैं कि मोदी की गारंटी है, लेकिन नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा।”

Also Read: अंबानी परिवार के शाही सेलीब्रेशन पर राहुल गांधी का तंज, लोगों को याद दिलाई बेरोजगारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT