होम / Mamata दीदी की दादागिरी, 'बंगाल बंद पर बोलीं 'जलाने की कोशिश की तो…'

Mamata दीदी की दादागिरी, 'बंगाल बंद पर बोलीं 'जलाने की कोशिश की तो…'

Sohail Rahman • LAST UPDATED : August 28, 2024, 6:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mamata Banerjee on Bangla Bandh: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद पूरा देश गुस्से में उबल रहा है। बीजेपी ने भी बंगाल में कमर कस ली है। दरअसल बीजेपी इस मामले में ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहा है। आज बीजेपी के बंगाल बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसा और झड़प होने की खबर आई है।  इस हिंसा के बाद ममता बनर्जी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने 31 अगस्त 2024 को राज्य के हर ब्लॉक पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। अब ये मामला शांत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां बीजेपी आर पार के मूड में है, तो वहीं दूसरी तरफ टीएमसी भी टकराव के मूड में है। 

बंगाल बंद के बाद बीजेपी पर भड़की ममता 

बंगाल बंद पर ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में आग लगाने की कोशिश की तो हर जगह आग लगेगी। उन्होंने कहा, “कुछ लोगों को लगता है कि ये बांग्लादेश है। हमें बांग्लादेश पसंद है, वहां के लोग ही मेरी तरह बोलते हैं। बांग्लादेश और बंगाल की संस्कृति एक ही है। लेकिन याद रखियेगा कि बांग्लादेश अलग देश है और भारत अलग देश है। मोदी बाबू आप अपनी पार्टी को कहकर बंगाल में आग लगाएंगे तो याद रखियेगा कि असम भी चुप नहीं बैठेगा। पूर्वोत्तर राज्य भी नहीं थमेंगे , न बिहार, न उत्तरप्रदेश और न उड़ीसा थमेगा। दिल्ली भी शांत नहीं बैठेगा। आपकी कुर्सी हिलाकर रख देंगे। 

‘मियां मुसलमानों को असम पर कब्जा नहीं करने देंगे…’ CM सरमा के बयान से मचा हंगामा

ममता के बयान पर सरमा का आया बयान 

ममता बनर्जी का बयान सामने आने के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखते हुए कहा, “दीदी आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की?, हमें लाल आंखें मत दिखाइए। आपकी असफलता की राजनीति से भारत को धमकाने की कोशिश मत करिए। आपको विभाजनकारी भाषा शोभा नहीं देता है। ममता बनर्जी और सरमा के बयान से पीड़िता और उनके परिवार को न्याय मिलता नजर नहीं आ रहा है। दोनों पार्टियां अपनी-अपनी राजनीति चमका रहे हैं।

Sandeep Ghosh Suspended: IMA का संदीप घोष पर बड़ा एक्शन, कोलकाता रेप मामले में चली गई सदस्यता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिर Pakistan क्रिकेट शर्मसार! इस स्टार ऑलराउंडर पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप, जानिए भारत से कैसे जुड़ा है गहरा नाता
शनिदेव के आशीर्वाद से इन पांच राशियों की पलटेगी किस्मत, टल जाएगी आने वाली मुसीबत
यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
ADVERTISEMENT