होम / Man Commits Suicide: कर्ज से परेशान दिल्ली के शख्स ने कार में आग लगाकर दी जान, CCTV में कैद हुआ मामला-Indianews

Man Commits Suicide: कर्ज से परेशान दिल्ली के शख्स ने कार में आग लगाकर दी जान, CCTV में कैद हुआ मामला-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 7, 2024, 10:53 am IST
Man Commits Suicide: कर्ज से परेशान दिल्ली के शख्स ने कार में आग लगाकर दी जान, CCTV में कैद हुआ मामला-Indianews

Man Commits Suicide

India News(इंडिया न्यूज), Man Commits Suicide: राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां के नेहरू प्लेस इलाके में गुरुवार सुबह कर्ज में डूबे एक शख्स ने अपनी कार में आग लगा ली। बंद कार में धुएं से दम घुटने से उसकी मौत हो गई। लोगों ने कार में शव देखा और पुलिस को सूचना दी। कालकाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि 34 वर्षीय ध्रुव महाजन अपने परिवार के साथ दयानंद कॉलोनी लाजपत नगर इलाके में रहते थे, तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

  • कर्ज से परेशान था शख्स
  • शख्स ने अपनी कार में आग लगा ली

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पुलिस को गुरुवार सुबह 9:40 बजे सूचना मिली। पुलिस ने नेहरू प्लेस में देविका टावर के पास पहाड़पुर बिजनेस सेंटर के सामने कार का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक के चेहरे, हाथ और जांघ पर चोट के निशान मिले हैं। कार के अंदर से पेट्रोल की गंध आ रही थी। शख्स के बाल पूरी तरह जल चुके थे। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज से पता चला है कि ध्रुव महाजन दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आया था। इसके सात मिनट बाद उसने कार में आग लगा दी।

हालांकि, एक मिनट के भीतर ही आग बुझा दी गई। कार पूरी तरह से नहीं जल सकी। इसके बाद हाइपोक्सिया तनाव के कारण उनकी नाक से खून बहने लगा और दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

Sunita Williams: भारतीय मूल की सुनीता विलियम्स तीसरी अंतरिक्ष यात्रा के लिए रवाना, रच दिया इतिहास-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT