होम / Manipur Violence: क्या मणिपुर से नाराज हैै पीएम मोदी? हिंसा को 50 दिन से ज्यादा हो गए लेकिन आज तक नहीं किया कोई जिक्र:ओकराम इबोबी

Manipur Violence: क्या मणिपुर से नाराज हैै पीएम मोदी? हिंसा को 50 दिन से ज्यादा हो गए लेकिन आज तक नहीं किया कोई जिक्र:ओकराम इबोबी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 25, 2023, 5:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manipur Violence: मणिपुर कांग्रेस के नेता और मणिपुर के पूर्व सीएम ओकराम इबोबी सिंह ने मणिपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है उनका कहना है कि “दो महीने हो गए, इसे (मणिपुर हिंसा) 50 दिन से ज्यादा हो गए। आज तक इस देश के पीएम ने मणिपुर का जिक्र क्यों नहीं किया? एक शब्द भी नहीं, नहीं।” एक भी ट्वीट। ऐसा लगता है कि वह मणिपुर से नाराज हैं। बता दें शनिवार को णिपुर की स्थिति पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में एक सर्वदलीय बैठक कराई गई थी जिसमे कई राज्यों के नेता मौजूद थे।

पीएम ने मणिपुर का जिक्र क्यों नहीं किया?

पूर्व सीएम ओकराम इबोबी सिंह ने कहा, “दो महीने हो गए, इसे (मणिपुर हिंसा) 50 दिन से ज्यादा हो गए। आज तक इस देश के पीएम ने मणिपुर का जिक्र क्यों नहीं किया? एक शब्द भी नहीं, नहीं।” एक भी ट्वीट नहीं, ऐसा लगता है कि वह मणिपुर से नाराज हैं। हालांकि यह एक छोटा राज्य है, हमें लगता है कि हम म्यांमार के साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा की रक्षा कर रहे हैं…”

इबोबी ने अमित शाह से किए ये बड़े सवाल

इबोबी ने आगे कहा, “अगर पीएम को लगता है कि मणिपुर इस देश का हिस्सा है, तो उन्होंने ऐसा क्यों किया एक भी शब्द का जिक्र नहीं? यह संदिग्ध है…मैंने उनसे (सर्वदलीय बैठक में एचएम अमित शाह से) इस तरह के कई शर्मनाक सवाल पूछे। उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि ज्यादा समय नहीं है और 20 से अधिक राजनीतिक दल हैं …”

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT