होम / Masood Azhar Dead: भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अज़हर मारा गया? सोशल मीडिया पर बड़ा दावा

Masood Azhar Dead: भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अज़हर मारा गया? सोशल मीडिया पर बड़ा दावा

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 1, 2024, 5:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Masood Azhar Dead: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अज़हर पाकिस्तान में अज्ञात लोगों द्वारा किए गए विस्फोट में मारा गया है। हालांकि अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

  • 5 बजे भावलपुर मस्जिद से वापस जाते समय ‘अज्ञात लोगों’ द्वारा मारा गया
  • ट्विटर पर Unknown Men हुआ ट्रेंड 

ख़बर के साथ फोटो भी वायरल 

बता दें कि मौलाना मसूद अज़हर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख था। पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर यह ख़बर फैली है कि मसूद अज़हर सुबह 5 बजे भावलपुर मस्जिद से वापस जाते समय ‘अज्ञात लोगों’ द्वारा किए गए बम धमाके में मारा गया है। बता दें कि इस ख़बर के साथ एक टूटी हुई कार की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

सोशल मीडिया पर Unknown Men हुआ ट्रेंड

नए साल के जश्न के साथ सोशल मीडिया पर अचानक मसूद अजहर का नाम ट्रेंड करने लगा। इसके साथ ही Unknown Men भी ट्विटर (एक्स) पर ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है किसी Unknown व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि दाऊद इब्राहिम के मौत के ख़बर के समय भी Unknown Men ट्रेंड कर रहा था। कहा जा रहा था कि दाऊद को खाने में जहर देकर मार दिया गया। हालांकि इस बात की भी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.