होम / दशहरा के बाद काफिरों के साथ क्या होगा? मौलाना ने कर दिया ये ऐलान

दशहरा के बाद काफिरों के साथ क्या होगा? मौलाना ने कर दिया ये ऐलान

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 9, 2024, 9:07 pm IST
ADVERTISEMENT
दशहरा के बाद काफिरों के साथ क्या होगा?  मौलाना ने कर दिया ये ऐलान

Maulana Tauqeer Raza ( तौकीर रजा ने दिल्ली मार्च करने का किया ऐलान )

India News (इंडिया न्यूज), Maulana Tauqeer Raza: इस्लामी संगठन इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख और बरेली के रहने वाले मौलाना तौकीर रजा हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर धमकी दिया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों के पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध में दिल्ली मार्च निकाला जाएगा। हम आपको बता दें कि इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के 24वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हमेशा विवादित बयान देने वाले मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि यति नरसिंहानंद ने पैगंबर-ए-इस्लाम मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी की है। जो लोग ऐसा करेंगे अब उनके खिलाफ कोई धरना या फिर ज्ञापन नहीं दिया जाएगा। बल्कि अब दशहरा होने के बाद दिल्ली जाकर रामलीला मैदान में घेराव करके प्रदर्शन किया जाएगा।

दिल्ली में करेंगे बड़ा प्रदर्शन

इस कार्यक्रम के दौरान मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन में बरेली ही नहीं बल्कि पूरे देश के कोने-कोने से लोग आएंगे। इस समय देश के लोगों में गुस्सा उबाल मार रहा है। नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले यति नरसिंहानंद सरेआम खुले घूम रहे हैं। लेकिन यूपी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं करेगी। यति नरसिंहानंद के खिलाफ पूरे देश में मामला दर्ज कराया जा रहा है। इसके अलावा मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि, पूरे देश में मुस्लिमों के साथ मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर हो रही है। दाढ़ी रखने वाले मुस्लिम बुजुर्ग के साथ ट्रेन के अंदर हुई घटना का भी उन्होंने जिक्र किया। दरअसल ट्रेन की ये घटना महाराष्ट्र का था, जो कुछ दिनों पहले काफी वायरल हुआ था। 

क्यों वेश्याओं के घर की मिट्टी से बनाई जाती है मां दुर्गा की मूर्ति? जाने कैसे भगवान श्रीराम ने शुरू की थी ये अनोखी परंपरा

क्या कहा था यति नरसिंहानंद ने?

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि यति नरसिंहानंद हमेशा मुस्लिमों के खिलाफ बयान देते रहते हैं। अब उन्होंने हिंदी भवन में 29 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में मुस्लिमों के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। जिसके बाद पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा एफआईआर दर्ज करवाया जा रहा है। यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि किसी भी जाति, मत-मजहब अथवा संप्रदाय से जुड़े ईष्ट देवी-देवता, महापुरुषों या साधु-संतों के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी अस्वीकार्य है। लेकिन विरोध के नाम पर अराजकता भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

Vistara Airlines Bomb Threat: बम की धमकी के बावजूद 3 घंटे तक उड़ता रहा विमान, फिर जो हुआ …

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT