होम / ‘पंचामृतम में पुरुषों में नपुंसकता पैदा करने वाली मिलाई गई दवा’, हिंदू मंदिर को लेकर इस डायरेक्टर ने दिया बयान, फिर हुए गिरफ्तार

‘पंचामृतम में पुरुषों में नपुंसकता पैदा करने वाली मिलाई गई दवा’, हिंदू मंदिर को लेकर इस डायरेक्टर ने दिया बयान, फिर हुए गिरफ्तार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2024, 3:13 pm IST

Tamil Director Mohan G Arrested Allegations of Drug in Palani Temple Prasadam

India News (इंडिया न्यूज़), Tamil Director Mohan G Arrested Allegations of Drug in Palani Temple Prasadam: देश के पवित्र स्थलों में से एक तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati Balaji Temple) के प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल की खबर पर बवाल मचा हुआ है। इस मामले में साउथ के दो बड़े एक्टर पवन कल्याण और प्रकाश राज के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। अब तमिल फिल्म डायरेक्टर मोहन जी (Mohan G) ने तमिलनाडु के एक और मंदिर ‘पलानी’ के प्रसाद को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दीं, जिसके बाद उन्हें सीधे गिरफ्तार कर लिया गया है। पॉपुलर तमिल फिल्म डायरेक्टर मोहन जी एक यूट्यूब चैनल पर तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू में चर्बी के मुद्दे पर बात कर रहे थे। इस दौरान मोहन जी ने विवादित बयान दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है।

मोहन जी ने दिया ये विवादित बयान

आपको बता दें कि ‘द्रौपदी’, ‘रुद्रतांडवम’ और ‘बागासुरन’ जैसी फ़िल्में बना चुके मोहन जी एक चैनल पर तिरुपति प्रसाद के बारे में बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के दूसरे मंदिरों में भी ऐसी ही घटनाएं हुई हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि एक बार पलानी मंदिर के पंचामृतम में पुरुषों को नपुंसक बनाने वाली दवा मिला दी गई थी और इस खबर को छिपा दिया गया था।

दिवाली से पहले मचने वाली है पूरी दुनिया में तबाही, 2024 के जाते-जाते बन रहा है ये अशुभ संयोग – India News

यूट्यूब पर बोलते हुए मोहन जी ने कहा, “मैंने सुना था कि पंचामृतम में पुरुषों में नपुंसकता पैदा करने वाली दवा मिलाई गई थी। हालांकि, इस खबर को छिपाया गया। वैसे तो हमें बिना सबूत के बात नहीं करनी चाहिए, लेकिन इस मामले में कोई स्पष्ट स्पष्टीकरण नहीं दिया गया और मंदिर के कुछ कर्मचारियों ने कहा था कि गर्भनिरोधक गोलियां हिंदुओं पर हमला है।”

मंदिर की छवि खराब करने की कोशिश

तमिलनाडु के हिंदू धार्मिक एवं धर्मार्थ व्यवस्था मंत्री शेखर बाबू मोहन जी के बयान से काफी नाराज दिखे। उन्होंने इन आरोपों को झूठा करार दिया और चेतावनी दी कि ऐसी झूठी खबरें फैलाने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मोहन जी के बयान को मंदिर की छवि खराब करने की कोशिश बताया और कहा कि सरकार इस मामले में किसी भी तरह की गलत सूचना बर्दाश्त नहीं करेगी।

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत? – India News

विवादित बयान के बाद मोहन जी को किया गिरफ़्तार

इस विवादित बयान के बाद त्रिची पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने मंगलवार (24 सितंबर 2024) को मोहन जी को गिरफ़्तार कर लिया। उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और गलत सूचना फैलाने का आरोप लगाया गया। हालांकि, भाजपा नेता अश्वथमन ने मोहन जी की गिरफ़्तारी को असंवैधानिक बताया और सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मोहन जी के परिवार को उनकी गिरफ़्तारी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई और यह सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के ख़िलाफ़ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

जब कलियुग में बना था महाभारत काल जैसा ये खतरनाक, डरकर ज्योतिषी भी देने लगे थे चेतावनियां, जानें फिर क्या हुआ?
थूक कर लोगों को खिला रहा था ढाबे वाला, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो देखकर आप भी करेंगे CM योगी के फैसले को सपोर्ट
MP Madrasa Verification: प्राइवेट स्कूल के बाद मदरसे का होगा वेरिफिकेशन, सरकार ने दिया कड़ा निर्देश
Sanjauli Masjid Controversy: संजौली मस्जिद कमेटी अध्यक्ष की शोएब जमई को दो टूक, कहा- ‘बाहर के लोग हमारे …’
द्रौपदी का अब कहां हैं कलियुग में घर? इन प्रसिद्ध नामों से जानी जाती है महाभारत काल की ये जगहें
भारत के आतंकीयों का समर्थन करने चला था इस देश का पीएम, अब अपने ही देश में हुआ ये हाल 
Sanjauli Masjid Controversy: संजाैली मस्जिद मामले में AIMIM नेता शोएब जमई की एंट्री, बोले- हाईकोर्ट में करेंगे PIL!
ADVERTISEMENT