होम / Rahul Gandhi: इंडिया न्यूज रिपोर्टर से बदतमीजी, राहुल गांधी पर भड़के बीजेपी नेता और पत्रकार

Rahul Gandhi: इंडिया न्यूज रिपोर्टर से बदतमीजी, राहुल गांधी पर भड़के बीजेपी नेता और पत्रकार

Reepu kumari • LAST UPDATED : February 21, 2024, 1:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। 20 फरवरी (मंगलवार) उनकी यह यात्रा उत्तरप्रदेश के रायबरेली पहुचीं। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए इंडिया न्यूज के पत्रकार के साथ बदतमीजी की। जब पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष चीखने चिल्लाने लगें। वीडियो में साफ तौर पर देख और सुना जा सकता है कि वो पत्रकार से उनका नाम के जरीए जाती पूछ रहे हैं। जिसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस कार्यक्रताओं ने पत्रकार पर हाथ भी उठाया। वीडियो में राहुल गांधी को मत मारो, मत मारो कहते सुना जा सकता है। यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी की हो। इससे पहले भी कई बार इन्होंने पत्रकारों का अपमान किया है।

बीजेपी ने किया हमला 

बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने वीडियो ट्वीट कर कहा- ‘इस हद तक आ पहुंचे ये, शर्मनाक!!’ वहीं BJP यूपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा- ‘मैं फिर कह रहा हूँ , बीमारी लाईलाज होती जा रही है। अच्छे डॉक्टर को दिखाइए नहीं अभी तो पत्रकारों को सवाल पूछने पर समर्थकों से पिटवा रहे हैं। जल्दी खुद ही काटने-फाड़ने भी लगेंगे।’

Also Read: बिहार में अब इतने बजे से खुलेंगे स्कूल, जानें पूरा टाइम टेबल

पत्रकार नवल कांत भी भड़कें

पत्रकार नवल कांत सिन्हा ने भी ट्वीट कर कहा- पत्रकारों से अनुरोध है कि राहुल गांधी से कोई सवाल न पूछें। पीट दिये जाएंगे। ये कांग्रेस का नया चलन है। लखनऊ में न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर शिव प्रसाद को कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के उकसावे पर पीट दिया। उसका सवाल था- ‘सपा से गठबंधन है या टूट गया?’शर्मनाक। राहुल गांधी जी मालिक को नहीं, रिपोर्टर को आपके गुंडों ने पीटा है। और हां, वो ओबीसी है। शिव प्रसाद यादव पूरा नाम है। ये कैसी राजनीति कर रहे हैं आप? शर्मनाक।

Also Read: कौन थे फली एस नरीमन? जानें प्रख्यात न्यायविद् के बारे में 10 रोचक तथ्य

राहुल गांधी की रैली में हद पार

राहुल गांधी की रैली में पत्रकार के साथ हुआ इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार को भीड़ ने घेर रखा है। गाड़ी पर खड़े राहुल गांधी सवालों की बौछार कर रहे हैं। वह पूछ रहे हैं- आप किस मीडिया से हैं? नाम क्या है आपका? अपने मालिक का नाम बताओ? क्या नाम है बताओ?’ तीसरे में कांग्रेस कैथोलिक की भीड़ उग्र यूक्रेन में धक्कामुक्की शुरू हो गई है।

मारो मत ओए मारो मत

माइक पकड़े राहुल गाँधी कहते हैं-मारो मत ओए मारो मत। नाम बताओ उसका। वो परमाणु नहीं है, दलित नहीं है, आदिवासी नहीं है। अरबपति है वो। इसे छोड़ दो। यहां भेजो। मारो मत। यूपी के पूर्व महासचिव और समाजवादी पार्टी के समाजवादी नेता प्रतिपक्ष मुलायम ने कहा कि न्याय यात्रा में भीड़ नहीं मिलने की वजह से राहुल गांधी के पत्रकार बाहर हो गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT