होम / Miss India 2024: उज्जैन की सुंदरी के सिर पर मिस इंडिया 2024 का ताज, ऐश्‍वर्या राय से है खास कनेक्‍शन

Miss India 2024: उज्जैन की सुंदरी के सिर पर मिस इंडिया 2024 का ताज, ऐश्‍वर्या राय से है खास कनेक्‍शन

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 17, 2024, 7:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Miss India 2024: उज्जैन की सुंदरी के सिर पर मिस इंडिया 2024 का ताज, ऐश्‍वर्या राय से है खास कनेक्‍शन

India News MP (इंडिया न्यूज़),Miss India 2024: उज्जैन की रहने वाली निकिता पोरवाल को मिस इंडिया चुना गया है। इस बड़ी उपलब्धि पर उनका पूरा परिवार बहुत खुश है। निकिता धार्मिक प्रवृत्ति की होकर धार्मिक आयोजनों में मुख्य भूमिका निभा चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उज्जैन के अरविंद नगर के रहने वाले व्यापारी अशोक पोरवाल की बेटी निकिता पोरवाल को मिस इंडिया चुना गया है। निकिता पोरवाल के घर वाले फिलहाल मुंबई में हैं। उज्जैन की रहने वाली निकिता को फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब मिलते ही उनके पड़ोसी भी काफी खुश हो गए।

इंजीनियर के पद पर पदस्थ

आपको बता दें कि निकिता के घर पर बधाई देने वालों की भारी भीड़ लग रही है। निकिता रामलीला और कृष्ण लीला में सीता राधा और सीता की भूमिका निभा चुकी है। दरअसल निकिता की बहन इंदौर में चार्टर्ड अकाउंटेंट है, जबकि भाई इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में इंजीनियर है।

मॉडलिंग का बड़ा शौक था

निकिता को शुरूआक से ही मॉडलिंग का बड़ा शौक था, वह पिछले एक साल से मुंबई में रहकर मॉडलिंग कर रही थी। इस दौरान उन्होंने मिस इंडिया का खिताब के लिए अपना भाग्य आजमाया और उन्हें सफलता मिली।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT