होम / Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews

Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 22, 2024, 2:18 am IST
ADVERTISEMENT
Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews

Mithun Chakraborty

India News (इंडिया न्यूज़), Mithun Chakraborty: मंगलवार, 21 मई को मिदनापुर शहर में दिग्गज एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया, जिसके बाद झड़प हो गई। भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जुलूस पर कांच की बोतलें और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया, वहीं टीएमसी ने इस आरोप से इनकार किया है। बात दें, मिदनापुर लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होगा।

क्या है पूरा मामला?

इस घटना में मिथुन चक्रवर्ती और अग्निमित्र पॉल दोनों सुरक्षित हैं। रोड शो कलक्ट्रेट मोड़ से शुरू हुआ और केरानिटोला की ओर बढ़ रहा था, जिसमें सैकड़ों भाजपा समर्थक नारे लगा रहे थे और मिथुन चक्रवर्ती, अग्निमित्रा पॉल के साथ, एक वाहन से भीड़ का हाथ हिला रहे थे। हालांकि, जैसे ही रोड शो शेखपुरा मोड़ पर पहुंचा, सड़क के किनारे खड़े कुछ लोगों ने जुलूस पर पत्थर और बोतलें फेंकीं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया और झड़प हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा, हालांकि, स्थिति को तुरंत नियंत्रित कर लिया गया।

Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews

अग्निमित्रा पॉल ने क्या कहा?

अग्निमित्रा पॉल ने कहा, “टीएमसी भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ने से डरी हुई है और इस तरह की गुंडागर्दी का सहारा ले रही है। वे मिथुन चक्रवर्ती जैसे महान अभिनेता का अपमान करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं।” उन्होंने टीएमसी की एक सड़क-नुक्कड़ बैठक में भाग लेने वालों पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया। अग्निमित्रा पॉल ने कहा, “शांतिपूर्ण काफिले में अराजकता पैदा करने की कोशिश करने वालों का ऐसा आचरण घृणित है।”

टीएमसी प्रवक्ता ने क्या कहा?

टीएमसी प्रवक्ता त्रिनानकुर भट्टाचार्य ने आरोपों से इनकार किया और कहा, “हम इस तरह के अनियंत्रित कृत्यों में विश्वास नहीं करते हैं। रोड शो फ्लॉप होने के कारण बीजेपी खुद नाटक कर रही है।”

Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT