होम / 'मोदी जी हमारी सड़कें बनवा दीजिए…', एमपी की महिला का Video Viral, पीएम से लगाई गुहार

'मोदी जी हमारी सड़कें बनवा दीजिए…', एमपी की महिला का Video Viral, पीएम से लगाई गुहार

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 4, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), MP Woman Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पीएम मोदी से गुहार लगाती हुई नजर आ रही है। चलिए बताते हैं क्या है उस वीडियो। सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में महिला कहती है कि उसे अपनी बात पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंचानी चाहिए। उनका कहना है कि उनके गांव में कोई सड़क नहीं बनी है। लोग कलेक्टर और अल्पसंख्यकों से भी मिले, लेकिन फिर भी सड़क नहीं बनी। किसी को कोई आपत्ति सुनने को नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि खराब सड़कों के कारण काफी परेशानी होती है। वर्षावन के समय लोगों को स्टूडियो का सामना करना पड़ता है। वीडियो में सड़क और आसपास के इलाकों का भी नजारा है।

  • पीएम मोदी से महिला की खास अपील
  • वायरल वीडियो में क्या है 
  • 1.38 लाख लोग देख चुके वीडियो

वायरल वीडियो में क्या है 

वायरल वीडियो में महिला कह रही है, ‘मोदी जी हमारा रोड बनवा दीजिए। आप ने यहां से कम से कम 29 सीटें जीती हैं। हमारे मध्य प्रदेश की जनता की जीत हुई है। यहां हमारे लोग अल्पसंख्यकों, विधायकों, यहां तक ​​कि डेमोक्रेटों से भी आए हैं। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। किसी आपत्ति की सुनवाई नहीं हो रही है। इसमें एक वीडियो भी दिखाया गया था। यहां लोगों को पैदल चलने में काफी दिक्कत होती है। यहां की स्थिति देखिए।  हमारे गांव का नाम खड़ीखुर्द है। जो विशिष्ट जिले में शामिल है। जंगल है तो क्या हुआ, सड़क की जरूरत नहीं है। यहां कितनी बसें घूमती हैं? बरसात के दिनों में स्थिति और भी बदतर हो जाती है। हमारी सभी से अपील है कि बात मोदी जी तक पहुंचनी चाहिए।

वर्ल्ड कप जैसा दिखने वाला लजीज केक, छोले भटूरे, ITC Maurya ने विजेताओं के लिए तैयार किया खास मेन्यू

1.38 लाख लोग देख चुके वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर छपरा डिस्ट्रिक्ट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे अब तक 1.38 लाख लोग देख चुके हैं। जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सराहनीय प्रयास, जहां लोग बेकार और अश्लील रील बनाते हैं। ऐसे बनाओगे तो सरकार जरूर सुनेगी। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘उनकी सड़क जल्द से जल्द बननी चाहिए। कृपया उनकी बात को आगे बढ़ाएं।

Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  

डिस्क्लेमर- यह खबर सोशल मीडिया यूजर्स के दावों पर आधारित है। इंडिया न्यूज इन दावों की पुष्टि नहीं करता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal 07 July 2024: वाणी पर नियंत्रण रखें, तभी बनेंगे आपके काम, पढ़ें आज का राशिफल
US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews
Char Dham Yatra: अस्थायी रूप से रोक दी गई चार धाम यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश बनी वजह -IndiaNews
Weather Update: दिल्ली- NCR में सुबह से ही बारिश, इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, जानें IMD की ताजा रिपोर्ट
India Women Cricket Team: एशिया कप टी20 के लिए भारतीय महिला टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला स्क्वाड में मौका -IndiaNews
Petrol-Diesel Price Today: रविवार को जारी हुआ पेट्रोल- डीजल रेट, यहां जानें 7 जुलाई की ताजा कीमत
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत, उनकी पत्नी को मेडिकल रिकॉर्ड देखने की मिली अनुमति -IndiaNews
ADVERTISEMENT