होम / Motorola Latest Phone: मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Moto का नया फ़ोन, फोल्डेबल स्टाइलिश फोन की डिटेल्स आई सामने

Motorola Latest Phone: मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Moto का नया फ़ोन, फोल्डेबल स्टाइलिश फोन की डिटेल्स आई सामने

Raunak Kumar • LAST UPDATED : March 24, 2024, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Motorola Latest Phone: मोबाइल कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने नए फोल्डेबल फोन Motorola Razr 50 Ultra को लॉन्च करने वाली है। जानकारी के अनुसार, यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस फोन को लिस्ट किया गया है। जिससे पता चलता है कि इस फोन को आने वाले हफ्तों या महीनों में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि Motorola Razr 50 Ultra को 40 अल्ट्रा के अपग्रेड मॉडल के तौर पर उतारा जा सकता है।

जल्द लॉन्च होगा फोल्डेबल फ़ोन

बता दें कि, EEC वेबसाइट पर 91मोबाइल्स ने मॉडल नंबर XT2453-1 के साथ एक मोटोरोला स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखी। जो पिछले साल के मोटोरोला एज 40 अल्ट्रा के मॉडल नंबर के ही समान है। एक लीक रेंडर से ये भी सामने आया है कि यह फोन क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल के रूप में आएगा। मोटोरोला Razr 40 सीरीज की बात करें तो Motorola Razr 40 और 40 अल्ट्रा में कंपनी 6.9 इंच की pOLED डिस्प्ले देती है। जो 144hz और 165hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। बेस मॉडल में कंपनी 1.47 इंच की OLED कवर डिस्प्ले और टॉप मॉडल में 3.6 इंच की कवर डिस्प्ले ऑफर करती है।

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली CM ने गिरफ़्तारी के बाद दिया पहला आदेश, दिल्ली जल मंत्रालय से जुड़ा है मामला

क्या है इस फ़ोन का खासियत?

इसके अलावा इस फ़ोन में प्रोसेसर की बात करें तो टॉप मॉडल में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट और बेस में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 SoC का सपोर्ट मिलता है। वहीं, Motorola Razr 40 में तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। जिसमें सेज ग्रीन, समर Lilac और वैनिला क्रीम शामिल है। इसके अलावा 40 अल्ट्रा में मैजंटा और ब्लैक कलर आते हैं। रेजर 40 अल्ट्रा 12-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा से भी लैस है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। साथ ही हैंडसेट 256GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है और इसमें 30W और 8W वायरलेस चार्जिंग के लिए 3,800mAh की बैटरी है।

कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या के लिए शूटरों को दी थी सुपारी, पाबंदियों से नाराज था युवक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT