होम / कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या के लिए शूटरों को दी थी सुपारी, पाबंदियों से नाराज था युवक

कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या के लिए शूटरों को दी थी सुपारी, पाबंदियों से नाराज था युवक

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 24, 2024, 8:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश से एक इंसानियत को तार-तार करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां व्यवसायी मोहम्मद नईम के हत्या में नया मोड़ आया है। जिसमें ये पता चला है कि, नईम के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या के लिए तीन शूटरों को सुपारी दी थी। जिसके बारे में जानकारी देते हुए, अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने पिता की हत्या के लिए तीन शूटरों को सुपारी देने वाले 16 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में आगे की जानकारी देते हुए प्रदेश पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि, तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को भी पकड़ लिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, पीड़ित व्यवसायी मोहम्मद नईम (50) की गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जहां पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

शूटरों को दी सुपारी

इसके साथ ही घटना के बारे में बतातें हुए अधिकारी ने कहा कि, “नाबालिग बेटे ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए गिरफ्तार शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें ₹6 लाख देने का वादा किया था। उसने अग्रिम में ₹1.5 लाख का भुगतान इस आश्वासन के साथ किया था कि वह शेष राशि का भुगतान करेगा।” पुलिस के मुताबिक, लड़का अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे पर्याप्त पैसे नहीं देते थे। अधिकारी ने कहा, “नाबालिग ने कहा कि वह अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अक्सर दुकान से पैसे या घर से आभूषण चुराता था। उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहा।

ये भी पढ़े:-“ऐसे पड़ोसी से संबंध बनाए रखना कठिन” जयशंकर ने पाकिस्तान पर कसा तंज

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT