होम / 'ऐसा आशीर्वाद दो कि..', कोचिंग में जन्मदिन मनाने के बाद 11वीं की छात्रा ने ब्रिज से लगा दी छलांग

'ऐसा आशीर्वाद दो कि..', कोचिंग में जन्मदिन मनाने के बाद 11वीं की छात्रा ने ब्रिज से लगा दी छलांग

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 9, 2024, 9:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Topper Student Commits Suicide: मध्य प्रदेश के उज्जैन में उस समय हलचल मच गई जब एक छात्रा ने जीरो पॉइंट ब्रिज से कूदकर जान दे दी। हालांकि वहा मौजूद ऑटो चालक ने उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उससे पहले ही छात्रा ने छलांग लगा दी। रेलवे ट्रैक पर गिरने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटी की आत्महत्या की खबर जैसे ही परिजनों को मिली, मानो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उस दिन छात्रा जन्मदिन था। वह कोचिंग सेंटर जाने का कहकर घर से निकली थी। वह कोचिंग सेंटर गई थी। वहां उसने अपना जन्मदिन भी मनाया लेकिन बाद में उसने आत्महत्या कर ली।  छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • 11वीं की छात्रा ने की आत्म हत्या
  • कोचिंग में जन्मदिन मनाने के बाद खुदकुशी
  • ब्रिज से लगा दी छलांग

स्कूल ड्रेस में निकली…

छात्रा घट्टिया थाना क्षेत्र के समर खेड़ी की रहने वाली थी। गुरुवार सुबह स्कूल ड्रेस में उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया- यह घटना मक्सी रोड रेलवे ब्रिज पर हुई। 17 वर्षीय प्रिया बैरागी का जन्मदिन था। वह सुबह 8 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी। कोचिंग में जन्मदिन मनाया और साथियों को चॉकलेट बांटी। इसके बाद करीब 10 बजे सीधे ब्रिज पर पहुंची और छलांग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। पिता और भाई मौके पर पहुंचे। बेटी का शव देखकर पिता बेहोश हो गए।

Earthquake Today: सिक्किम के सोरेंग में महसूस किए गए झटके, इतनी रही तीव्रता 

‘माता-पिता का नाम रोशन कर सकूं’

परिवार वालों का कहना है कि बेटी पढ़ाई में बहुत होशियार थी। उसने 10वीं में 88 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। कोचिंग संचालक कल्याण शिवहरे ने बताया- प्रिया पढ़ाई में बहुत तेज थी। जन्मदिन पर उसने मुझसे आशीर्वाद मांगा और कहा कि सर मुझे आशीर्वाद दीजिए ताकि मैं जिले में टॉप कर सकूं। माता-पिता का नाम रोशन कर सकूं। इसके बाद पढ़ाई करके अपने समय पर चली गई।

ढीले कुर्ता में एक-एक कदम फूंक कर रखती दिखीं प्रेग्नेंट Deepika Padukone, फ्लॉट किया बड़ा सा बेबी बंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT