होम / MP News: जानिए क्यों सुनाया MP में तुगलकी फरमान,5 जुते 5 सौ का जुर्माना 

MP News: जानिए क्यों सुनाया MP में तुगलकी फरमान,5 जुते 5 सौ का जुर्माना 

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 21, 2023, 7:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Krishna Tiwari,MP News: मध्य प्रदेश सचमुच अजब है गजब ऐसा ही अजब गजब वाक्या शहडोल जिले के जयसिहनगर जनपद के ग्राम पंचायत नगनौडी में सामने आया है जंहा गांव के सरपंच व सचिव ने एक तुगलकी फरमान जारी किया है।  सरपंच सचिव ने ढोल बजवाकर मुनादी कराई है कि यदि गांव के लोगो के मवेशी खुले में घूमते मिले तो 5 पनही ( 5 जूते मारकर ) 5 सौ का जुर्माना किया जाएगा, उनके इस फरमान से ग्रामीणो में रोष है। सरपंच के इस बेतुके फरमान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

गांव के लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे

मुनादी का वीडियो वायरल होने के बाद गांव के सभी लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं वही इस मुनादी के बाद गांव वालों ने पंचायत का घेराव किया, एवं क्षेत्र के एसडीएम को व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से जानकारी देते हुए अपना विरोध दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की जा रही है।

वही इस पूरे मामले में जय सिह नगर एसडीएम का कहना है कि उन्हें व्हाटसप के माध्यम से जानकारी मिली थी, अभी तक ऐसी कोई वीडियो क्लिपिंग नही आई है यदि ऐसा कोई मामला सामने आता है तो इस पर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
Kerala: उंगली की सर्जरी की जगह डॉक्टर ने गलती से कर दिया जीभ का ऑपरेशन, लोगों में भारी आक्रोश- Indianews
ADVERTISEMENT