होम / MP News: शराब पीते हुए बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच पड़ताल के बाद होगी कार्रवाई

MP News: शराब पीते हुए बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच पड़ताल के बाद होगी कार्रवाई

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 8, 2024, 2:49 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: शराब पीते हुए बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच पड़ताल के बाद होगी कार्रवाई

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में तहसील में पदस्थ 1 बाबू का शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बाबू जिस जगह पदस्थ हैं, उसी जगह बैठकर शराब पीते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद राजनगर SDM बलवीर रमन ने जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात की है। वायरल में शराब पीते दिखाई दे रहे बाबू का नाम राजेंद्र भार्गव है और वह SDM कार्यालय राजनगर में बड़े बाबू की पोस्ट पर पदस्थ हैं। राजेंद्र भार्गव के तहसील में शराब पीते हुए अनेक वीडियो वायरल हुए।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

आपको बता दें कि इधर, बताया जा रहा है कि राजेंद्र बाबू हमेशा ही इस तरह की हरकत करते हुए दिखते हैं। लेकिन इस बार तहसील के अंदर किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बता दें कि राजेंद्र बाबू साल 2007 से इसी तहसील में पदस्थ हैं और इसी तरह उनकी मन मर्जी भी चलती है।

आरोपी पर बड़ी कार्रवाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मामले में राजनगर SDM बलवीर रमण के अनुसार मामले की जानकारी लगी है। वीडियो जांचने के बाद कार्रवाई होगी। अगर वीडियो में सत्यता होती है तो उन पर अनुशासनहीनता को लेकर नोटिस जारी होगा। 1 जांच दल भी बनाया जाएगा और अगर उसमें वह दोषी मिलते हैं तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इसी मामले में छतरपुर अपर कलेक्टर मिलिंद कुमार नागदेबे के अनुसार मामला काफी गंभीर है। जिसमें राजनगर SDM बालवीर रमण इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। जांच के बाद आरोपी पर बड़ी कार्रवाई होगी।

CM Mohan Yadav: MP मोहन यादव का बड़ा बयान, ‘नक्सलवाद को करेंगे खत्म, चलाएंगे राज्य संयुक्त अभियान’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT