होम / Mumbai Atal Setu Suicide Case: इंजीनियर ने अटल सेतु से छलांग लगाई, एक माह में दूसरा सुसाइड केस  

Mumbai Atal Setu Suicide Case: इंजीनियर ने अटल सेतु से छलांग लगाई, एक माह में दूसरा सुसाइड केस  

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 25, 2024, 10:21 am IST

Mumbai Atal Setu Suicide Case

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai Atal Setu Suicide Case: पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय एक इंजीनियर ने बुधवार दोपहर मुंबई में अटल सेतु ट्रांस हार्बर पुल से कथित तौर पर छलांग लगा दी। खबर एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस ने बताया कि वह वित्तीय चिंताओं के कारण तनाव में था। देर शाम एक अधिकारी ने बताया कि उसकी तलाश जारी है।

व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के डोंबिवली निवासी के श्रीनिवास के रूप में हुई है। पीटीआई के अनुसार, उन्होंने बताया कि उन्होंने दोपहर करीब 12.30 बजे मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (जिसे अटल सेतु के नाम से भी जाना जाता है) के न्हावा शेवा छोर पर अपनी कार पार्क करने के बाद समुद्र में छलांग लगा दी।

  • इंजीनियर ने अटल सेतु से छलांग लगा दे दी जान
  • पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश 
  • एक माह में दो केस

पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश 

अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस ने अटल सेतु बचाव दल, तटीय पुलिस और स्थानीय मछुआरों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। अधिकारी ने बताया कि श्रीनिवास, जो कल रात करीब 11.30 बजे अपने घर से निकले थे, ने यह कठोर कदम उठाने से कुछ घंटे पहले अपनी पत्नी और चार साल की बेटी से फोन पर बात की थी। उनके परिवार के अनुसार, वह गंभीर वित्तीय समस्या का सामना कर रहे थे। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले, उन्होंने 2023 में कुवैत में काम करते समय फ़्लोर क्लीनर लिक्विड पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। व्यवसायी ने बांद्रा-वर्ली सी लिंक से कूदकर आत्महत्या की

Viral Video: अमेजन पार्सल खोलते ही महिला के छूटे पसीने, एयर फ्रायर की जगह डिलीवर हुआ ये खतरनाक जीव, वीडियो वायरल

एक माह में दो केस

इस बीच, पिछले सप्ताह बांद्रा वर्ली सी लिंक पर इसी तरह की एक घटना में, 56 वर्षीय व्यवसायी भावेश सेठ ने बांद्रा-वर्ली सी लिंक से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने किसी से कार में लिफ्ट ली और बाद में कार को बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोककर छोड़ दिया। इसके बाद उसने अपने बेटे को वीडियो कॉल किया और बांद्रा-वर्ली सी लिंक से समुद्र में कूद गया।

वह घाटकोपर का रहने वाला था और बॉल-बेयरिंग का व्यवसाय करता था। पुलिस को संदेह है कि उसे व्यवसाय में भारी नुकसान हुआ था, जिसके कारण उसने अपनी जान दे दी। पुलिस ने उस कार के अंदर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें सेठ ने लिफ्ट ली थी। कोलीवाड़ा क्षेत्र के मछुआरों ने सेठ का शव समुद्र से बरामद किया और पुलिस को सौंप दिया।

स्थानीय कोलीवाड़ा निवासियों ने सेठ को सी लिंक से कूदते हुए देखा, जिसके बाद वे उसे बचाने के लिए अपनी नाव लेकर गए। मछुआरे प्रेम सोस्ते, बाबू शिवचरण, मोनू रॉबिन और अनवर अली नाव लेकर समुद्र में उतरे। घटना के समय समुद्र में ज्वार था, लेकिन मछुआरे सेठ का शव समुद्र से निकालने में कामयाब रहे।

BJP in UP: इस कारण बीजेपी को लोकसभा चुनाव में यूपी में मिला झटका, सीएम योगी ने कर दिया खुलास 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT