होम / Mumbai Rains: मुंबई पर आसमान से आ रही मुसीबत, ‘हाई टाइड’ चेतावनी के बीच IMD का आज भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट   

Mumbai Rains: मुंबई पर आसमान से आ रही मुसीबत, ‘हाई टाइड’ चेतावनी के बीच IMD का आज भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट   

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 13, 2024, 11:58 am IST
ADVERTISEMENT
Mumbai Rains: मुंबई पर आसमान से आ रही मुसीबत, ‘हाई टाइड’ चेतावनी के बीच IMD का आज भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट   

Mumbai Rains

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai Rains: भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आज मुंबई में भारी से बहुत भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने हाई टाइड की चेतावनी जारी की है और शहर के निवासियों को “जब तक ज़रूरी न हो” बाहर न निकलने की चेतावनी दी है। आज शाम 4:39 बजे 3.69 मीटर की हाई टाइड आने की उम्मीद है।

  • कई इलाकों में जलभराव
  • मुंबई में 16 जुलाई तक छाए रहेंगे काले बादल 
  • 89 प्रतिशत आर्द्रता रहने की संभावना

कई इलाकों में जलभराव

शनिवार की सुबह मुंबई में भारी बारिश हुई, जिससे एपीएमसी मार्केट, तुर्भे माफ़को, नवी मुंबई और किंग्स सर्कल सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया। शहर के अधिकारियों ने ‘हाई टाइड’ की चेतावनी भी जारी की है, आज शाम 4:06 बजे ज्वार 3.87 मीटर तक पहुँचने की उम्मीद है। तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। निवासियों को अगले कुछ दिनों में लगातार बारिश के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि 13 जुलाई से 15 जुलाई तक येलो अलर्ट लागू है।

मुंबई में 16 जुलाई तक छाए रहेंगे काले बादल 

भारतीय मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, मुंबई में 16 जुलाई तक आसमान में सामान्यतः बादल छाए रहेंगे तथा भारी वर्षा होने की संभावना है।

Governor Raghubar Das: ओडिशा के राज्यपाल के बेटे पर राजभवन में कार्यरत सरकारी कर्मचारी की पिटाई का आरोप, जानें पूरा मामला

89 प्रतिशत आर्द्रता रहने की संभावना

शनिवार को मुंबई शहर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 29 और 24 डिग्री सेल्सियस रहने तथा 89 प्रतिशत आर्द्रता रहने की संभावना है।

Bypoll Election Results: 7 राज्यों के 13 विधानसभा सीटों के नतीजे आज, जानें किस सीट से कौन आगे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT