होम / Mumbai Train Fire: पैसेंजर ट्रेन की पांच बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Mumbai Train Fire: पैसेंजर ट्रेन की पांच बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 16, 2023, 8:11 pm IST
Mumbai Train Fire: पैसेंजर ट्रेन की पांच बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai Train Fire: आज (सोमवार) दोपहर को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में नारायनडोहो स्टेशन के पास डीजल-इलेक्ट्रिक बहु इकाई (डीईएमयू) यात्री ट्रेन के पांच डिब्बों में आग लग गई। हालांकि इस घटना में किसी की मौत की कोई ख़बर नहीं है। इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना तब घटी जब ट्रेन आष्टी स्टेशन से अहमदनगर की ओर जा रही थी।

  • सभी यात्री सुरक्षित, मामले की जांच जारी
  • दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर पाया काबू

5 डिब्बे जलने से ट्रेन को नुकसान

वहीं मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुए हैं। अहमदनगर जिले से दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना की वजह अभी सामने नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि लगभग 3 बजे 8 डिब्बों वाली ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लग गई। आग पकड़ते हीं सारे यात्री ट्रेन से उतर गए। जिसके कारण किसी तरह की कोई हानी नहीं हुई है। वहीं ट्रेन के 5 डिब्बे जलने से ट्रेन को नुकसान भी हुआ है।

घटनास्तल की जांच शुरु

बता दें कि अहमदनगर-न्यू आष्टी रेलवे सेवा 23 सितंबर 2022 से शुरु हुई है। यह ट्रेन सुबह 7.45 बजे से शुरु होती है और सुबह 10.15 बजे न्यू आष्टी पहुंचती है। जिसके बाद फिर सुबह 11 बजे नई आष्टी से दोपहर 2 बजे अहमदनगर के लिए रवाना होती है। रेलवे के अधिकारियों ने घटनास्तल का जांच किया है। मामले की कार्रवाई जारी है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT