होम / मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव

मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 22, 2024, 10:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Super Exclusive Interview: देशभर में लोकसभा चुनाव हो रहा है। इसी बीच पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज से खुलकर बातचीत की। बातचीत में कई मुद्दे पर सवाल-जबाव हुए। आईए जानते हैं मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव को लेकर किए गए सवाल पर पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज को क्या बताया?

पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज को बताया कि आप पहले व्यक्ति हैं, जिससे मैं ये सुन रहा हूं। मेरी सरकार की विशेषता है। आज तक किसी ने ये आरोप नहीं लगाया है कि किसी स्कीम में भेदभाव हुआ है। विपक्ष ने भी नहीं लगाया है। मैं बता तो रहा हूं, आप पहले इंसान हैं जिसके मुंह से मैं सुन रहा हूं, मैंने अब तक किसी से ये नहीं सुना है। सबको पता है, कि मेरे यहां भेदभाव नहीं है। और मुसलमान खुद कहते हैं कि हमें तो सारे लाभ मिल रहे हैं।

विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews

उन्होंने आगे बताया कि इसका कारण है मेरे दो सिद्धांत हैं, एक 100 परसेंट सेक्युलरिज्म। मान लीजिए कि गरीब को घर देना है तो टुकड़ों में मत करो, 100 परसेंट सबको दो। जब 100 परसेंट होता है तो फिर भेदभाव कहां होता है। मुझे गैस कनेक्शन देना है तो मैं कहता हूं 100 परसेंट, शौचालय बनाना है तो 100 परसेंट, नल से जल देना है तो 100 परसेंट, हां किसी को जनवरी में मिलेगा, किसी को अप्रैल में मिलेगा, किसी को नवंबर में मिलेगा लेकिन योजना सबके लिए होगी 100 परसेंट, और मैं मानता हूं सच्चा सेक्युलिरज्म इसी में है कि आप 100 परसेंट करो।

पीएम मोदी ने कहा कि सामाजिक न्याय, सच्चा इसी में है कि आप 100 परसेंट करें। मेरा तो मिशन ही 100 परसेंट का है, तो ये आरोप वैसे किसी ने किया नहीं, किसी में हिम्मत नहीं है। मैं गुजरात में भी रहकर आया हूं, इस विषय में मुझ पर कोई आरोप नहीं लग सकते।

सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CTET 2024 Exam City की सूचना जारी, जानें ऑनलाइन कैसे डाउनलोड करें Admit Card?-Indianews
Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Telangana: तेलंगाना से दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, आदिवासी महिला पर बरसाए गए लात और घूंसे-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, लू लगने से अबतक हुई इतनी मौतें-IndiaNews
Sonakshi Sinha ने हीरामंडी की बिब्बोजान संग लगाए ठुमके, अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ संग मस्ती करती आईं नज़र -IndiaNews
बैकलेस ड्रेस पहन Mika Singh संग रोमांटिक होती दिखी ‘आश्रम’ की ‘बबीता’, यूज़र्स ने किया ट्रोल-IndiaNews
IND vs AUS: एक हार और ऑस्ट्रेलिया बाहर,क्या विश्व कप-2023 में मिली हार का बदला ले पाएगी टीम इंडिया ?- IndiaNews
ADVERTISEMENT