होम / मोदी कैबिनेट के शपथ ग्रहण के दौरान देखा गया रहस्यमयी जानवर, वीडियो देख दहल जाएगा दिल -IndiaNews

मोदी कैबिनेट के शपथ ग्रहण के दौरान देखा गया रहस्यमयी जानवर, वीडियो देख दहल जाएगा दिल -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 10, 2024, 1:35 pm IST
मोदी कैबिनेट के शपथ ग्रहण के दौरान देखा गया रहस्यमयी जानवर, वीडियो देख दहल जाएगा दिल -IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Leopard In Rashtrapati Bhavan: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के बहुमत का आंकड़ा पार करने के बाद नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ली, जिससे मोदी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में तीन बार जीतने के जवाहर लाल नेहरू के रिकॉर्ड की बराबरी करने में मदद मिली। शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर एक रहस्यमय जानवर को राष्ट्रपति भवन के अंदर घूमते देखा जा सकता है।

  • शपथ ग्रहण में पहुंचा रहस्यमयी जानवर
  • कैमरे में रिकॉर्ड हुआ खौफनाक वीडियो 
  • वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में क्या है?

वीडियो में मध्य प्रदेश के सांसद दुर्गादास उइके, जिन्हें डीडी उइके के नाम से भी जाना जाता है, को केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेते हुए दिखाया गया है। कुछ सेकंड बाद, जैसे ही वह सीट से उठते हैं, जब मंत्री मंच पर आधिकारिक प्रक्रिया को अंजाम दे रहे होते हैं, तो पृष्ठभूमि में एक रहस्यमय जानवर को चलते देखा जा सकता है।

मध्य प्रदेश के भाजपा नेता को शपथ समारोह में आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते देखा जा सकता है। शपथ लेने के कुछ सेकंड बाद, उन्होंने कागजात पर हस्ताक्षर किए और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी। जैसे ही वह अपनी सीट से खड़े हुए और अपना सिर झुकाकर राष्ट्रपति को नमस्ते किया, नेटिज़ेंस ने अपना ध्यान पृष्ठभूमि में स्थानांतरित कर दिया।
कथित तौर पर एक चार पैर वाले प्राणी को सीढ़ियों के ऊपर टहलते हुए देखा जा सकता है। लोगों ने अनुमान लगाया कि यह तेंदुआ या कोई अन्य जंगली जानवर है जो घटना के दौरान वहां देखा गया था।

 Suresh Gopi: शपथ ग्रहण करने के बाद क्यों अपना पद छोड़ना चाहते है बीजेपी के ये सांसद, बताई ये बड़ी वजह-Indianews

क्या वह तेंदुआ है?

जबकि कुछ का मानना ​​था कि वीडियो संपादित किया गया था, दूसरों को लगा कि यह एक बिल्ली थी, न कि तेंदुआ। हालाँकि, डीडी न्यूज़ पर रिकॉर्ड किए गए लाइव दृश्यों में जानवर को पृष्ठभूमि में चलते हुए भी दिखाया गया है।
एक यूजर ने टिप्पणी की, “वाह, क्या शानदार कैच है, अगर छेड़छाड़ नहीं की गई है। यह एक बिल्ली है!” एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “यह बड़ी बिल्ली नहीं है। इतनी दूर से देखने पर भी यह बड़ी लगती है। जिस तरह से यह काम करती है – यह बड़ी बिल्लियों में से एक है, बाघ या तेंदुए जैसी। या शेरनी। अगर यह है संपादित वीडियो नहीं, यह काफी अजीब है।

सुप्रीम कोर्ट से AAP को मिली राहत, दिल्ली कार्यालय खाली करने की समय सीमा बढ़ाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT