होम / Nitish Kumar ने इस तरह दिया समर्थन कि हंसने लगे PM Modi, देखें वीडियो

Nitish Kumar ने इस तरह दिया समर्थन कि हंसने लगे PM Modi, देखें वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 7, 2024, 3:26 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Nitish Kumar Speech: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बोलने का अंदाज भी बेहद निराला है। यही वजह है कि शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी ने जो कहा, उस पर वे खुद को हंसने से नहीं रोक पाए। आइए आपको बताते हैं कि नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में क्या कहा?

दरअसल, एनडीए संसदीय दल के नेता के चुनाव के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंच से बोलने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने बेहद सहजता से अपनी बात रखी। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों ने नीतीश की पार्टी जेडीयू को मजबूती दी है। यही वजह है कि इन दिनों राजनीतिक गलियारों में नीतीश कुमार को ‘किंग मेकर’ भी कहा जा रहा है।

नीतीश कुमार बोले और नरेंद्र मोदी हंसे

हालांकि, बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी जेडीयू भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए बीजेपी संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी का समर्थन करती है। यह बेहद खुशी की बात है कि वे 10 साल तक प्रधानमंत्री रहे और दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि उन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार वे सब कुछ पूरा करेंगे। हम पूरी तरह से उनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि जब अगली बार आएंगे तो वे अपनी (विपक्ष की) जीती हुई सीटों में से कुछ खो देंगे।

Security for 9th June: G-20 जैसी होगी शपथ ग्रहण समारोह के दिन सुरक्षा व्यवस्था, ये विदेशी नेता भी करेंगे शिरकत-Indianews

नीतीश की इन बातों पर भी हंसी आई

वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में बैठे ज्यादातर नेता नीतीश के इस बयान पर हंसते नजर आए। आगे नीतीश ने कहा कि आप जो भी काम चाहेंगे, हम हर तरह से उसमें पूरी तरह से लगे रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा कि सभी लोग एक साथ आए हैं और सभी बहुत अच्छी तरह से बात कर रहे हैं। सभी ठीक हैं। सभी मिलकर काम करेंगे। हम पूरी तरह से आपके साथ रहेंगे।

नीतीश ने हाथ जोड़कर कहा कि मेरी विनती है कि आपका काम जल्द से जल्द शुरू हो जाए, शपथ ग्रहण हो जाए। अब आप रविवार को करने जा रहे हैं, हम चाहते थे कि आज ही हो जाता तो अच्छा होता। नीतीश की इस बात पर भी कमरे में हंसी आई। उन्होंने आगे कहा कि जब भी आपकी इच्छा हो, जब भी हो, जितनी जल्दी काम हो जाए, बहुत अच्छा है। इस बार बहुत अच्छा होगा, हमें बहुत खुशी होगी। पूरे देश में इसका ज्यादा लाभ है। कोई इधर-उधर करना चाहे तो कोई फायदा नहीं है। इसलिए मैं आपको बधाई देता हूं। आपके नेतृत्व में सभी लोग काम करेंगे। हम सब मिलकर चलेंगे।

मांझी ने माउंटेन मैन से जोड़ा नाता

एनडीए संसदीय दल की बैठक में हम (एस) के संस्थापक जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं अपनी पार्टी की ओर से नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता मनोनीत करने के प्रस्ताव का समर्थन करता हूं। मैं यहां सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि हम उस वंश से हैं जिसने लगातार 24 साल तक छेनी-हथौड़े से पहाड़ को काटा, हम उसी माउंटेन मैन दशरथ मांझी के परिवार से हैं, जो दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी हैं। इस आधार पर हम इस सदन को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम हर परिस्थिति में नरेंद्र मोदी और एनडीए के साथ रहेंगे, उनका साथ देते रहेंगे। उन्होंने नवनिर्वाचित सांसदों को भविष्य के लिए बधाई भी दी।

Modi 3.0: सहमे सहमे सरकार नजर आते हैं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT