होम / पहाड़ वाली नहीं थूक वाली चाय…, नौशाद और हसन टूरिस्ट को पिला रहे थे अपना थूक, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो

पहाड़ वाली नहीं थूक वाली चाय…, नौशाद और हसन टूरिस्ट को पिला रहे थे अपना थूक, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 9, 2024, 7:00 pm IST
ADVERTISEMENT
पहाड़ वाली नहीं थूक वाली चाय…, नौशाद और हसन टूरिस्ट को पिला रहे थे अपना थूक, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो

Uttarakhand Mussoorie News

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Mussoorie News: उत्तराखंड के मसूरी में चाय में थूकने का घिनौना मामला सामने आया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह घटना लाइब्रेरी चौक की है। वहां मौजूद घूमने आए एक पर्यटक ने मामले का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक चाय में थूक रहा है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार हैं।

चाय में थूकने का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि मसूरी के पहाड़ों पर बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने आते हैं। इस मशहूर पर्यटन स्थल पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चाय की दुकान पर एक शख्स द्वारा चाय बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो चाय में थूकता नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक, यह मामला कुछ दिन पुराना है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाकर पछताए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज, सनातनियों से मांगी माफी, बोले- ‘अगर कोई आपको…’ – India News

दरअसल, देहरादून के नेहरू ग्राम निवासी हिमांशु बिश्नोई 29 सितंबर 2024 को मसूरी घूमने आए थे। शिकायतकर्ता बिश्नोई के मुताबिक उसी दिन सुबह करीब साढ़े छह बजे जब वह मसूरी लाइब्रेरी चौक पर खड़े थे, तो उन्होंने सड़क किनारे चाय की दुकान पर दो युवकों को चाय, मैगी, बन बटर आदि बेचते देखा। सुबह का समय था, हिमांशु ने दुकान पर मौजूद लड़कों से चाय भी पी। इसके बाद घने कोहरे और पहाड़ों के नजारे को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने मोबाइल कैमरे में देखा कि उसी चाय की दुकान का एक युवक चाय बनाने वाले बर्तन में थूक रहा था।

शिकायत करने पर मुस्लिम युवकों ने जान से मारने की दी धमकी

आरोप है कि जब हिमांशु ने इस घिनौनी हरकत का विरोध किया तो चाय विक्रेता नौशाद अली और हसन अली ने उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने और पहाड़ से नीचे फेंक देने की धमकी दी। हिमांशु ने इस घटना का वीडियो सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपा, जिसके बाद मसूरी कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Kashika Kapoor ने Aayushmati Geeta Matric Pass से बॉलीवुड में रखा अपना पहला कदम, फिल्म को लेकर किए कईं खुलासे – India News

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल दोनों आरोपी भाई फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में रोष फैल गया है। मसूरी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इंचार्ज अरविंद चौधरी ने बताया कि वीडियो 29 सितंबर का है। दोनों युवकों की तलाश जारी है, घटना के बाद जांच तेज कर दी गई है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT