होम / Navneet Rana: नवनीत राणा का AIMIM प्रमुख पर पलटवार, रामभक्त वाले बयान पर ओवैसी को खुली चुनौती-Indianews

Navneet Rana: नवनीत राणा का AIMIM प्रमुख पर पलटवार, रामभक्त वाले बयान पर ओवैसी को खुली चुनौती-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 11, 2024, 10:54 am IST
ADVERTISEMENT
Navneet Rana: नवनीत राणा का AIMIM प्रमुख पर पलटवार, रामभक्त वाले बयान पर ओवैसी को खुली चुनौती-Indianews

NavneetRana

India News(इंडिया न्यूज), Navneet Rana: नवनीत राणा की ताजा टिप्पणी मोगलपुरा में एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका छोटा भाई अकबरुद्दीन तोप की तरह है। आपको बता दें कि नवनीत राणा के ऊफर असुद्दीन ओवैसी ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि रामभक्त हर गली में घूम रहे हैं। इसी पर जवाब देते हुए नवनीत राणा ने क्या कहा, ये आपको हम इस खबर में बताने जा रहे हैं।

नवनीत राणा का ओवैसी पर पलटवार 

नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी की उस टिप्पणी का जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका भाई ‘तोपची’ है।
बीजेपी नेता का कहना है कि ऐसी ‘तोपें’ उनके घर के बाहर सजावट के लिए रखी गई हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को ताजा चुनौती देते हुए, भाजपा नेता नवनीत राणा ने कहा कि “राम भक्त” हर गली में घूम रहे हैं। अपने भाई को ‘तोपची’ बताने वाली ओवैसी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राणा ने कहा कि ऐसी ‘तोपें’ उनके घर के बाहर सजावट के लिए रखी गई थीं।

UP में खूनी वारदात, शख्स ने परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट; जानें पूरा मामला-Indianews

रामभक्त हर गली में घूम रहे हैं- ओवैसी

यह कहते हुए कि वह एक सैनिक की बेटी है, राणा ने कहा, कि “हम सजावट के लिए तोपें बाहर रखते हैं…ओवैसी कहते हैं कि उन्होंने अपने भाई को नियंत्रण में रखा है। यह अच्छा है, अन्यथा राम भक्त और मोदी जी के शेर हर गली में घूम रहे हैं। राणा की ताजा टिप्पणी मोगलपुरा में एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका छोटा भाई अकबरुद्दीन एक तोप की तरह था, जिसे उन्होंने काफी प्रयासों के बाद नियंत्रित किया है।

ओवैसी के 2013 के बयान पर राणा ने दिया जवाब  

यह वाकयुद्ध तब हुआ जब राणा ने भाजपा की हैदराबाद लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करते हुए कहा कि अगर पुलिस को “15 सेकंड” के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए, तो ओवेसी बंधुओं को पता नहीं चलेगा कि “वे कहां से आए और कहां गए”। भाजपा नेता एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक विवादास्पद भाषण का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने में उन्हें केवल “15 मिनट” लगेंगे।

Rahul Gandhi: ‘कांग्रेस पार्टी ने भी गलतियां की हैं,’ लखनऊ में राहुल गांधी का बयान- indianews

हमें 15 सेकंड दीजिए- नवनीत राणा 

“छोटा भाई कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, फिर हम उन्हें दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं: प्यारे छोटे भाई, 15 सेकंड पुलिस हटा लो, दोनों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आया और किधर को गया आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए हटा दिया जाए, तो दोनों भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहाँ से आए थे या कहाँ गए थे, राणा ने जवाब देते हुए कहा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT