होम / Naxal Attack: महाराष्ट्र बॉर्डर पर मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, लॉन्चर और बंदूकों समेत कई हथियार जब्त

Naxal Attack: महाराष्ट्र बॉर्डर पर मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, लॉन्चर और बंदूकों समेत कई हथियार जब्त

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 19, 2024, 11:11 am IST
ADVERTISEMENT
Naxal Attack: महाराष्ट्र बॉर्डर पर मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, लॉन्चर और बंदूकों समेत कई हथियार जब्त

Naxal Attack

India News (इंडिया न्यूज़), Naxal Attack: छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र सीमा पर गढ़चिरौली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जिसमे पुलिस- नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गये। वहीं ये चारों नक्सली तेलंगाना स्टेट कमेटी के बताए जा रहे हैं।

मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए

दरअसल यह मुठभेड़ कोलामरका के जंगल में हुई है। इंस्पेक्टर शिव पाटिल ने घटना की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। इसके साथ ही नक्सलियों द्वारा इस्तेमाल किए गए लॉन्चर और बंदूकें भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सर्चिंग के दौरान और भी नक्सलियों के शव मिलने की संभावना है।

बता दें कि इस मामले को लेरक गढ़चिरौली के एसपी नीलोत्पल ने जानकारी देते हुए बताया कि, गढ़चिरौली के कोलामरका पहाड़ों के पास सी60 और सीआरपीएफ क्यूएटी की कई टीमों के संयुक्त अभियान में चार नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। वहीं, इन नक्सलियों के पास से एक AK47, एक कार्बाइन और दो देशी पिस्तौल समेत नक्सली साहित्य और सामग्री भी बरामद की गई है। महाराष्ट्र सरकार ने नक्सलियों पर 36 लाख रुपये का नकद इनाम घोषित किया था। नक्सल विरोधी अभियान जारी है।

ये भी पढ़े- Elvish Yadav: जेल में बंद एल्विश की और बढ़ी मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस लेने जा रही एक्शन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT