होम / NEET Scam: नीट स्कैम में बिहार पुलिस का बड़ा एक्शन, पेपर लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार-Indianews

NEET Scam: नीट स्कैम में बिहार पुलिस का बड़ा एक्शन, पेपर लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 20, 2024, 10:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज), NEET Scam: नीट स्कैम मामले में एक नया मोड़ देखने को मिला है। बिहार पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोप है कि प्रश्न पत्र को लीक किया गया और इसी मामले में बिहार पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि ये मामला इतना चर्चित हुआ और ये स्कैम इतना बड़ा निकला कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया। आदेश के मुताबिक 23 जून को नीट की परीक्षा दोबाराकरवाई जाएगी और इसके परिणाम 30 जून को जारी किए जाएंगे। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

नीट स्कैम में चार आरोपी गिरफ्तार

मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को लेकर चल रहे विवाद के बीच बिहार से गिरफ्तार किए गए तीन अभ्यर्थियों ने स्वीकार किया है कि प्रवेश परीक्षा का प्रश्नपत्र एक दिन पहले लीक हो गया था। आपको बता दें कि दानापुर नगर परिषद के जूनियर इंजीनियर सिकंदर यादवेंदु ने भी प्रश्नपत्र लीक करने में अपनी भूमिका कबूल की है।

बिहार पुलिस ने लिया एक्शन

साथ ही तीनों छात्रों – अनुराग यादव, नीतीश कुमार, अमित आनंद – ने स्वीकार किया कि उन्हें परीक्षा से एक दिन पहले प्रश्नपत्र मिला था और उन्हें इसे याद करने के लिए कहा गया था। पुलिस को दिए गए अपने बयान में उन्होंने कहा कि अगले दिन परीक्षा में वही प्रश्न पूछे गए थे।

बॉर्डर 2 के बाद देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में दिखेंगे Sunny Deol, साउथ के डायरेक्टर से मिलाया हाथ -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT