होम / लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो से दहसत, पाकिस्तानी डॉन को जेल से दी बकरीद की बधाई

लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो से दहसत, पाकिस्तानी डॉन को जेल से दी बकरीद की बधाई

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 18, 2024, 6:34 pm IST
लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो से दहसत, पाकिस्तानी डॉन को जेल से दी बकरीद की बधाई

India News(इंडिया न्यूज),Lawrence Bishnoi viral Video: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लॉरेंस कथित तौर पर पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है। फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। इससे पहले वह जेल से एक निजी चैनल को इंटरव्यू देकर चर्चा में आया था। मामले की जांच पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से गठित टीम कर रही है।

वायरल वीडियो में बिश्नोई ने क्या कहा?

लॉरेंस बिश्नोई पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई देता है। 17 सेकंड के वायरल वीडियो में शहजाद भट्टी लॉरेंस से कहता है कि दुबई आदि में ईद आज है। पाकिस्तान में कल होगी। लॉरेंस पूछता है कि क्या आज नहीं है? इस पर शहजाद भट्टी कहता है कि अन्य देशों में आज है। बाकी कल होगी। इसके बाद लॉरेंस कहता है कि कल बात करूंगा। हालांकि, वीडियो कब और कहां का है? इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

केरल के कन्नूर में हुआ बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत

गुजरात के गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

गुजरात की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पाकिस्तानी डॉन भट्टी को वीडियो कॉल करने के कथित नए वायरल वीडियो पर गुजरात के मंत्री रुशीकेश पटेल ने कहा, “इसकी जांच की जाएगी कि यह पुराना वीडियो है या नया। यह कहां से लीक हुआ? राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं।”

मूसेवाला हत्याकांड में आया नाम

लॉरेंस बिश्नोई का नाम पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी आया है। उसके कनाडा में रहने वाले साथी गोल्डी बराड़ ने 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास गोलियों से भूनकर मूसेवाला की हत्या करवा दी थी।

केरल के कन्नूर में हुआ बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत

सलमान खान को भी दे चुका है धमकी

साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। वह काला हिरण शिकार मामले की वजह से सलमान खान से नाराज है।

22 फरवरी 1992 को पंजाब के फाजिल्का में जन्मे लॉरेंस बिश्नोई जेल से ही अपना अपराध साम्राज्य चलाते हैं। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से पढ़ाई की है। छात्र संघ चुनाव के बाद वह अपराध की दुनिया में आया। उसके गिरोह के पंजाब-हरियाणा और चंडीगढ़ में आतंकी हैं।

पटना हवाई अड्डे को बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल मिला- IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT