होम / तलवारधारी Nihang Sikhs ने Shivsena Leader को बीच सड़क पर किया अधमरा, वीडियो में तमाशबीन बने देखते रहे लोग

तलवारधारी Nihang Sikhs ने Shivsena Leader को बीच सड़क पर किया अधमरा, वीडियो में तमाशबीन बने देखते रहे लोग

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 5, 2024, 5:22 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Nihang Sikhs Attack Shivsena Leader: पंजाब से हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। लुधियाना में शिवसेना टकसाली नेता संदीप थापर उर्फ गोरा (Sandeep Thapar Aka Gora) पर जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि ये अटैक निहंगों ने किया है। हमलावर खुलेआम सड़क पर भीड़भाड़ के बीच अटैक करते दिखे और जब लोगों को वीडियो बनाते हुए देखा तो संदीप को अधमरी हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए। इस घटना के बाद शिवसेना नेता की हालत गंभीर बनी हुई है। आगे जानें क्या है पूरा मामला।

दरअसल, शुक्रवार सुबह सिविल अस्पताल के बाहर शिवसेना टकसाली नेता संदीप को तीन निहंगों ने घेर लिया। ये लोग तलवार लेकर बाइक से आए थे। सभी ने नीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहन रखी थीं। इनमें से एक ने तलवार निकाली और संदीप पर हमला बोल दिया। हमले से लहुलुहान होकर संदीप जमीन पर गिर पड़े और घायल हालत में भी निहंग उन पर हमला करना बंद नहीं कर रहे थे। ये हमला दिन दहाड़े बीच सड़क पर हुआ और इस दौरान कई लोग आसपास दिखाई दिए लेकिन हमलावरों के हाथ में हथियार देखकर कोई भी संदीप को बचाने नहीं जा पाया।

Amritpal Singh: आखिर कौन हैं अमृतपाल सिंह? जानें किस मामले में हुए थे गिरफ्तार

Nihang Sikhs Attack Shivsena Leader Sandeep Thapar (Photo Grab From @TopSecretAA X Video)
Nihang Sikhs Attack Shivsena Leader Sandeep Thapar (Photo Grab From @TopSecretAA X Video)

इस दौरान कई लोग दूर खड़े होकर वीडियो बनाने लगे और ये देखकर निहंग, संदीप थापर को अधमरी हालत में छोड़कर बाइक से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि संदीप की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवसेना टकसाली नेता संदीप थापर, खालिस्तान और किसान आंदोलन के खिलाफ बयानबाजी को लेकर विवादों में रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि संदीप को लंबे समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें गनमैन दिया गया था लेकिन हमले के वक्त निहंगों ने गनमैन को भी पकड़ लिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT