होम / Nishikant Dubey Birthday: निशिकांत दुबे आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Nishikant Dubey Birthday: निशिकांत दुबे आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 28, 2024, 4:07 am IST
ADVERTISEMENT
Nishikant Dubey Birthday: निशिकांत दुबे आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

Nishikant Dubey

India News (इंडिया न्यूज), Nishikant Dubey Birthday: निशिकांत दुबे का जन्म 28 जनवरी, 1969 को भारत के भागलपुर में हुआ था यह सबसे प्रसिद्ध और धनी व्यवसायियों में से एक हैं। 1 जून, 2023 तक हन्ना की कुल संपत्ति लगभग $5 मिलियन है। साल 1969 में जन्मे निशिकांत दुबे भारतीय संसद के निचले सदन 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं। मई 2019 से, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में झारखंड में गोड्डा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। इसके साथ ही उन्होंने साल 2009 से 2014 और 2014 से 2019 तक 15वीं और 16वीं लोकसभा में कार्य किया।

निशिकांत दुबे की जातीयता अज्ञात

बता दें कि, निशिकांत दुबे की जातीयता, राष्ट्रीयता, वंश और नस्ल के बारे में बहुत से लोग जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं, IMDb और विकिपीडिया के अनुसार, निशिकांत दुबे की जातीयता अज्ञात है। हम इस जानकारी में निशिकांत दुबे के धर्म और राजनीतिक विचारों को भी आपको बताएंगे।

निशिकांत दुबे के पास किताना  पैसा

वहीं, हन्ना भारत के सबसे धनी व्यवसायियों में से एक हैं। फोर्ब्स और बिजनेस इनसाइडर के अनुसार, निशिकांत दुबे की कुल संपत्ति $5 मिलियन है। निशिकांत दुबे साल 2009 से राजनीति में शामिल हैं, इससे पहले, वह एस्सार में निदेशक के पद पर थे। उन्होंने 2000 में अनुकांत दुबे से शादी की। उन्होंने मारवाड़ी कॉलेज भागलपुर से बीए, जयपुर के प्रताप विश्वविद्यालय से एमबीए और पीएचडी की डिग्री हासिल की है। जयपुर के प्रताप विश्वविद्यालय से।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT