होम / राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सीएम नीतीश दिल्ली के लिए उड़े, खराब मौसम के बाद बिहार का सियासी तापमान चढ़ा

राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सीएम नीतीश दिल्ली के लिए उड़े, खराब मौसम के बाद बिहार का सियासी तापमान चढ़ा

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 29, 2024, 1:11 pm IST
राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सीएम नीतीश दिल्ली के लिए उड़े, खराब मौसम के बाद बिहार का सियासी तापमान चढ़ा

Nitish Kumar Delhi Visit: राजनीतिक उथल-पुथल के बीच सीएम नीतीश दिल्ली के लिए उड़े

India News (इंडिया न्यूज), Nitish Kumar Delhi Visit: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार (29 सितंबर) को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। दिल्ली में नीतीश कुमार कई राजनीतिक व्यक्तियों से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं, सीएम के इस दौरे को लेकर बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार सोमवार को पटना लौटेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश निजी कारणों से दिल्ली रवाना हुए हैं। एक कारण रूटीन चेकअप भी हो सकता है, लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है।

क्या बिहार में होने वाला है फिर कुछ बड़ा?

दरअसल, सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। बता दें कि शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे थे। उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की थी। अब इसके एक दिन बाद ही सीएम नीतीश अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। क्या बिहार में फिर कुछ बड़ा होने वाला है?

धरती से इतने सालों में पानी हो जाएगा खत्म! अंटार्कटिका ग्लेशियर को लेकर वैज्ञानिकों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आरजेडी मध्यावधि चुनाव की बात कर रही

बता दें कि इन दिनों बिहार की मुख्या विपक्षी पार्टी आरजेडी लगातार कई मुद्दों पर नीतीश सरकार को घेर रही है। साथ ही, बिहार में मध्यावधि चुनाव की बात भी कर रही है। आरजेडी का कहना है कि बिहार में अभी उपचुनाव की घोषणा नहीं हुई है। साथ ही नीतीश सरकार लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर रही है। आरजेडी इसे मध्यावधि चुनाव का संकेत मान रही है। वहीं, बीजेपी-जेडीयू के बीच इन दिनों अच्छा तालमेल नहीं है। कई मुद्दों पर बीजेपी और जेडीयू के बीच दरार देखने को मिल रही है। कई मुद्दों पर दोनों का स्टैंड भी अलग-अलग है। इस बीच सीएम का ये दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

‘दूसरों की जमीन पर कब्जा…’, UNGA में पाकिस्तान और शहबाज शरीफ को जयशंकर की सुनाई खरी-खोटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT