होम / Nitish Kumar:नीतीश कुमार के इस बात पर हंसते-हंसते लोट पोट हुए पीएम मोदी, देखें वीडियो

Nitish Kumar:नीतीश कुमार के इस बात पर हंसते-हंसते लोट पोट हुए पीएम मोदी, देखें वीडियो

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM MODI:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से वादा किया कि वह अब भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के साथ रहेंगे और “इधर-उधर नहीं जाएंगे”। मुख्यमंत्री द्वारा खुद पर किए गए तंज का हंसी के साथ स्वागत किया गया, जिसका पीएम मोदी ने प्रसन्न मुस्कान के साथ स्वागत किया।

नीतीश कुमार का पीएम मोदी को आश्वासन

सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वह एनडीए के साथ हैं और ”अब कहीं नहीं जा रहे हैं.” उन्होंने कहा”आप (पीएम मोदी) पहले भी आए थे, ‘पर इधर हम गायब हो गए थे। हम फिर आपके साथ हैं।’ मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा। ‘हम रहेंगे आप ही के साथ,’।’

 विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM MODI)  शनिवार (2 मार्च) को राज्य में 21,400 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए औरंगाबाद में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ थे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने जिले में परियोजनाओं का अनावरण किया। इस साल जनवरी में एनडीए में लौटे मुख्यमंत्री के लिए एक विशेष संकेत में पीएम मोदी ने उन्हें प्रधानमंत्री को भेंट की जाने वाली माला साझा करने के लिए आमंत्रित किया।

Also Read:अनंत के प्री-वेडिंग वेलकम सेशन में अबू जानी संदीप खोसला घाघरा में नजर आईं Nita Ambani, देखें तस्वीरे

 

पीएम मोदी ने सभा को किया संबोधित

पीएम ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने और राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र किया. इस अवसर पर उन्होंने राज्य में शुरू की गई विकास परियोजनाओं की भी सराहना की।

उन्होंने कहा “आज यहां लगभग 21.5 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया है। इन परियोजनाओं में रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, रेल इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी कई परियोजनाएं शामिल हैं और आधुनिक बिहार की मजबूत झलक भी है। यही एनडीए की पहचान है। हम काम शुरू करें, काम पूरा करें और इसे लोगों को समर्पित भी करें। यह मोदी की गारंटी है,” ।

बिहार में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार है

पार्टी का नाम लिए बगैर राजद पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, “बिहार में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार है। सत्ता माता-पिता से विरासत में मिल सकती है, लेकिन उनमें अपने माता-पिता द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा करने का साहस नहीं है। यह वंशवादी पार्टियों का राज्य है।”

Also Read: मनाली के समीप नेहरू कुंड में आया स्नो एवलांच, कई गाड़िया मलबे में दबी

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT