होम / अनंत के प्री-वेडिंग वेलकम सेशन में अबू जानी संदीप खोसला घाघरा में नजर आईं Nita Ambani, देखें तस्वीरे

अनंत के प्री-वेडिंग वेलकम सेशन में अबू जानी संदीप खोसला घाघरा में नजर आईं Nita Ambani, देखें तस्वीरे

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 2:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani, दिल्ली: नीता अंबानी एक सच्ची फैशनपरस्त हैं और इसका सबूत उनके हर नए लुक में मिलता है। एक सफल बिजनवुमेन, एक सुंदर डांसर और वास्तव में समर्पित पारिवारिक व्यक्ति होने के बावजूद, नीता को अपने अलमारी संग्रह को बनाए रखना भी पसंद है। भव्य समारोहों, दौरों और शादियों से लेकर व्यावसायिक आयोजनों तक, नीता जानती है कि कहाँ क्या पहनना है। इस प्रकार, अब अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का समय होता है, तो समारोह में उनके हर एक लुक ने सारी लाइमलाइट चुरा ली हैं।

प्री-वेडिंग वेलकम सेशन में नीता अंबानी

अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मेहमानों का स्वागत करने के लिए, नीता अंबानी ने एक बार फिर अपने लुक से लाखों दिलों को अपने काबु में कर लिया हैं। उन्होंने मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से बेज रंग का घाघरा चुना। नीता के घाघरे में एक चौड़ी चिकनकारी बॉर्डर और उसके चारों ओर एक जालीदार पैटर्न था। उन्होंने अपने घाघरे को स्कैलप बॉर्डर वाले मोती से सजे ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। इसके साथ ही, मुकेश ने भी, नेहरू कोट के साथ सुनहरे रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था।

Nita Ambani
Nita Ambani

ये भी पढ़े-हीरों के हार में चमकी अंबानी की बड़ी बहु Shloka Mehta, प्री-वेडिंग पार्टी में वैलेंटिनो गाउन में ढाया कहर

नीता अंबानी का लुक

नीता की एक्सेसरीज की बात करें तो वह बस अपने शानदार कलेक्शन से सबका दिल जीतना जानती हैं। उन्होंने अपने घागरा चोली को हीरे के बहुस्तरीय मोती के हार, विशाल मोती की बूंदों से सजे झूमर झुमके और फुलों के पैटर्न में खूबसूरत रूप से तैयार किए गए एक मिलान कंगन के साथ जोड़ा। नीता ने अपने लुक को हल्के मेकअप के साथ पूरा किया, जिसमें न्यूड लिपस्टिक, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और लाल बिंदी शामिल थी। सॉफ्ट कर्ल्स ने उनके ओवरऑल लुक में चार चांद लगा दिए।

Nita Ambani
Nita Ambani

ये भी पढ़े-बच्चों की शौकीन हैं Radhika Merchant, भतीजे को गोदी में लेकर सहलाता दिखा कपल

नीता अंबानी का कॉकटेल नाइट लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल नाइट के लिए, नीता अंबानी ने इस उम्र में भी अपनी सुंदरता से लोगों का दिल जीतना सुनिश्चित किया। उन्होंने बैंगनी रंग का गाउन पहना था जिसके साथ स्टोल जुड़ा हुआ था। इसके अलावा, गाउन में एक तरफ खूबसूरत पत्थर की सजावट थी। उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ फ्रेंच बन में बांधा था और स्टेटमेंट इयररिंग्स और ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

ये भी पढ़े-डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन से नहीं उभर पा रही Ileana D’cruz, पोस्ट शेयर कर सुनाया दुखड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
Vande Bharat Train: लोकसभा चुनाव में वंदे भारत ट्रेन की एंट्री, केरल कांग्रेस के आरोप पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पलटवार
Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews
Pitbull Terrier: पिटबुल समेत 23 खूंखार कुत्तो की नस्ल पर लगा बैन, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
Jalebi Baba: जलेबी बाबा कौन थे? 100 से अधिक महिलाओं से बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने वाले जेल में बंद तांत्रिक की हिसार जेल में मौत- Indianews
Cyber Attack: भारत में तेजी से बढ़ा साइबर अटैक, डेली 400 से ज्यादा मामले, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT