होम / INDIA Alliance Rally: 'अब चुनाव एक आंदोलन बन चुका है',आप नेता गोपाल राय ने केंद्र पर साधा निशाना

INDIA Alliance Rally: 'अब चुनाव एक आंदोलन बन चुका है',आप नेता गोपाल राय ने केंद्र पर साधा निशाना

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 1, 2024, 3:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), INDIA Alliance Rally: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निर्देशालय की ओर गिरफ्तारी की वजह से देश की सियासत गरमाई हुई है। जिसको लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार (31 मार्च) को विपक्षी गठबंधन की ओर से महारैली का आयोजन किया गया था। जहां विपक्ष के कई बड़े नेता एकजुट हुए और केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। वहीं रैली के बाद दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि रैली में विशाल जनसमूह ये दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर और भी ताकतवर और खतरनाक हैं।

गोपाल राय ने केंद्र पर बोला हमला

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन की रैली में देश भर से सभी वरिष्ठ नेता रामलीला मैदान में जमा हुए। गोपाल राय ने कहा कि देश में उत्तर से लेकर दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक केंद्र सरकार अपने तानाशाही रवैया से हर लोकतांत्रिक आवाज को कुचल रही है। जिस तरह से चुने हुए मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया गया है, उसके खिलाफ देशभर से लोग जो संविधान और लोकतंत्र से मोहब्बत करने वाले लोग हैं, आज रामलीला मैदान में जमा हुए। आज जनसैलाब रामलीला मैदान में उमड़ा जनसैलाब दो बात का शंखनाद करने आया है। पहला कि अरविंद केजरीवाल बाहर से ज्यादा जेल के अंदर खतरनाक हैं, लोग उनसे मोहब्बत करते हैं।

Liquor Poll Promise: महाराष्ट्र में लोकसभा प्रत्याशी का हैरतअंगेज चुनावी वादा, जीतने पर देंगे गरीबों को व्हिस्की और बीयर

चुनाव अब बन चुका है आंदोलन

आम आदमी पार्टी के नेता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने सोचा था कि अरविंद केजरीवाल जेल में बंद होंगे तो लड़ाई खत्म हो जाएगी। परंतु ऐसा नहीं है अरविंद केजरीवाल के जेल में बंद होने के बाद आज से जंग शुरू हो गई है। अब पूरा देश इस संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे बढ़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आज से देश में युद्ध का आगाज हो चुका है। ये चुनाव अब सिर्फ चुनाव नहीं है, अब ये एक आंदोलन बन चुका है। एक तरफ अपार संपदा है अपार शक्ति है तो दूसरी तरफ आम लोग हैं।

Natural Gas Price: केंद्र सरकार ने घटाए गैस के दाम, क्या CNG और PNG पर पड़ेगा असर?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.