होम / शादीशुदा शख्स अजब कहानी! 7 राज्य, 15 शादियां, इस तरह से महिलाओं को फसाता था अपने जाल में

शादीशुदा शख्स अजब कहानी! 7 राज्य, 15 शादियां, इस तरह से महिलाओं को फसाता था अपने जाल में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 16, 2024, 12:33 am IST

Marriage

India News (इंडिया न्यूज), Man Married 15 Women: ओडिशा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां 43 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उस व्यक्ति पर 15 महिलाओं से शादी करने, उनके अश्लील वीडियो बनाने और क्लिप का इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है। उसकी पहचान बिरंची नारायण नाथ के रूप में हुई है। आरोपी तलाकशुदा और विधवा महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बिरंची नारायण नाथ पहले से शादीशुदा था और उसकी पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं जो अंगुल में रहते हैं। वह खुद को रेलवे अधिकारी, आयकर अधिकारी और यहां तक ​​कि एक कस्टम अधिकारी के रूप में पेश करता था और मैट्रिमोनियल साइट्स पर प्रोफाइल बनाकर महिलाओं को अपना निशाना बनाता था।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह मामला तब सामने आया जब कटक की एक महिला ने पिछले हफ्ते बिरंची नारायण नाथ द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद पुलिस से संपर्क किया। महिला के पति की 2022 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई और उसने 2023 में दूसरी शादी के लिए उपयुक्त साथी की तलाश शुरू कर दी। तभी उसे नाथ की प्रोफाइल से एक रिक्वेस्ट मिली। प्रकाशन ने बताया कि आरोपी ने खुद को उस समय रेलवे में टीटीई (यात्रा टिकट परीक्षक) के रूप में पेश किया और अपना नाम प्रवाकर श्रीवास्तव बताया।

‘मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है…’डोनाल्ड ट्रंप ने Singer Taylor Swift को क्यों कहा ऐसा

शख्स महिला को कर रहा था ब्लैकमेल 

बता दें कि, बातचीत के दौरान, आरोपी नाथ ने दावा किया कि उसकी पत्नी की भी मृत्यु हो गई है और वह अक्टूबर 2023 में महिला और उसके परिवार से मिलने गया था। परिवार से मिलने के बाद, उसने उससे शादी के लिए राजी होने का आग्रह किया।टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने कहा, “जब पीड़िता के परिवार ने फैसला करने के लिए कुछ समय मांगा, तो उसने उसे बार-बार कॉल करना शुरू कर दिया और उसे भावनात्मक रूप से फंसाया।” इसके अलावा, महिला के साथ वीडियो कॉल के दौरान, उसने उसकी नग्न तस्वीरें रिकॉर्ड कीं। नाथ ने महिला से शादी करने से पहले उसे सैर पर भी ले गया।

फिर, महिला ने शिकायत की कि नाथ ने उसके साथ उसके घर में रहने के दौरान पाँच महीनों के दौरान नग्न वीडियो का इस्तेमाल उसका यौन और आर्थिक शोषण करने के लिए किया। उसने कथित तौर पर उससे लगभग 5 लाख रुपये और 32 ग्राम सोना भी ऐंठ लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

वरिष्ठ अपराध शाखा अधिकारी ने कहा, “उसके कई नाम थे और उसने कई पेशे अपनाए थे, कभी रेलवे अधिकारी, कभी आयकर अधिकारी और यहां तक ​​कि सीमा शुल्क और केंद्रीय उत्पाद शुल्क अधिकारी के रूप में। जांच के दौरान, हमें पता चला कि उसने कई राज्यों में कई अन्य महिलाओं को धोखा दिया था। उसके फोन रिकॉर्ड से पता चला कि लगभग 15 महिलाएं उसके जाल में फंस गई थीं।”

UP कांस्टेबल भर्ती में फिजिकल टेस्ट में पुरुषों और महिलाओं के लिए कितने होंगे दौड़? यहां जानें पूरा डिटेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT