होम / Omicron Update in India देश में 598 हुए ओमिक्रॉन के मामले, लोगों की लापरवाही मचा सकती है तबाही

Omicron Update in India देश में 598 हुए ओमिक्रॉन के मामले, लोगों की लापरवाही मचा सकती है तबाही

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 27, 2021, 12:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Omicron Update in India देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा आंकड़ों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक देश के 19 राज्यों में ओमिक्रोन पहुंच चुका है और कुल केसों की संख्या अब तक 598 हो चुकी हैं। कल महाराष्ट्र में नए वैरिएंट के 31 नए केस रिपोर्ट हुए। वहीं दिल्‍ली में सबसे अधिक 142 मामले सामने आए हैं। बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 6531 मामले सामने आए हैं, जबकि 7141 लोग ठीक भी हुए हैं। देश में रिकवरी रेट 98.40 % पर है । वहीं कोरोना के इस नए वेरिएंट ओमिक्रोन से देश में अब तक 151 ठीक भी हुए है। (Omicron Update in India)

हिमाचल मेें भी दस्तक, मंडी मेें पहला केस, चंडीगढ़ में दो नए

हिमाचल प्रदेश में भी एक मामला सामने आया है। यह इस राज्य मेें पहला केस है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के मंडी दौरे पर जाएंगे, इसलिए ओमिक्रॉन का केस मिलने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रदेश सरकार से रिपोर्ट मांगी है। चंडीगढ़ में भी दो मामले सामने आए हैं। वहीं मध्यप्रदेश में कल ओमिक्रॉन के 9 दर्ज किए गए। इसके अलावा केरल में 19, तेलंगाना में तीन, आंध्र प्रदेश में दो, ओडिशा में ओमिक्रोन के 4 केस सामने आए। (Omicron Update in India)

कोरोना के 6,987 नए मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,987 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस दौरान 162 मरीजों की संक्रमण से मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3,47,86,802 हो गया है जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 4,79,682 हो गई है। 59 दिन से कोरोना संक्रमण के दैनिक मामले 15 हजार से कम ही रहे हैं जो बड़ी राहत की बात है।

Omicron Update in India

Also Read : Omicron Outbreak India Update 19 राज्यों तक पहुंचा नया वैरिएंट, कुल केस 500 के पार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
Tripura: त्रिपुरा ने ईंधन की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Case: कोविशील्ड वैक्सीन लेते ही गई थी युवती की जान, माता-पिता ने सीरम इंस्टीट्यूट को लेकर उठाया ये कदम-Indianews
शशांक खेतान की रोमांटिक कॉमेडी में Varun-Janhvi के साथ शामिल हुआ ये एक्टर -Indianews
ADVERTISEMENT