होम / Vaishali Takkar का एक ऐसा वीडियो वायर हो रहा है जिसमें वैशाली ने जिंदगी को बताया है बेहद किमती

Vaishali Takkar का एक ऐसा वीडियो वायर हो रहा है जिसमें वैशाली ने जिंदगी को बताया है बेहद किमती

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 20, 2022, 9:40 am IST

टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का यू अचान से दुनिया को अलविदा कह जाना सबके लिए बड़ा गम है। वैशाली तो चली गई लेकिन अपने पीछे छोड़ गई कुछ सवाल आंसु और कुछ सुनहरी यादें। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वैशाली एक बेहद ही प्यारी खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की थी। ऐसे में मौत के बाद वैशाली का एक बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे दख कर कोइ मुसकुरा रहा है तो कोई वैशाली के याद में आंसु बहा रहा है। बता दें इस वीडियो में वैशाली ने कुछ ऐसा कहा जिसे शायद वैशाली खूद नहीं समझ पाई और जिंदगी की मुशकिलों से हार कर अपनी परेशानियों से निजात पाने के लिए दुनिया को अलवीदा कह दिया।

20 सितंबर को ये वीडियो अपने यूट्यूब अकाउंट पर किया था शेयर

बता दें वैशाली का पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे वैशाली ने इसी साल 20 सितंबर को अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया था। इसका टाइटल था- मेरे जैसे जिंदगी की झंड ना करना। लाखों में वीडियो को व्यूज मिले थे। वैशाली ने इस वीडियो को अस्पताल में बनाया गया था। उन्हें वायरस हो गया था जिसके बाद वैशाली को अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। वीडियो में वैशाली ठक्कर फैंस से जिंदगी कीमती होने की बात बोल रही हैं।

“ये जो जिंदगी है ना दोस्त बहुत कीमती है”

वीडियो में वैशाली ने कहती हैं “ये जो जिंदगी है ना दोस्त बहुत कीमती है। तुम लोगों ने फालतू की चीजों में जो जिंदगी झंड की हुई है वो बंद कर दो करना। बाहर का ऊटपटांग खाना, एक्स्ट्रीम पार्टियां करना, जरा सी पार्टनर से लड़ाई हुई नहीं कि दारू में डूब जाना देवदास की तरह और अपना लिवर खराब कर लेना।” वैशाली के मुतााबिक, उन्हें बहुत गंदा वायरस हुआ था। इसकी वजह से उनका Jaundice बिगड़ गया। वैशाली ने बताया था कि उन्होंने वीडियो में फ्लिटर लगा रखा है। उनकी रियल शक्ल फैंस देख नहीं पाएंगे।

 

राहुल ने इमोशनली और मेंटली किया था टॉर्चर

वैशाली अपने बाद जो सुसाइड नोट छोड़ के गई हैं उसमें उन्होंने राहुल और उसकी पत्नी दिशा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। बता दें वैशाली ने नोट में लिखा था कि राहुल उसे ढाई साल से परेशान कर रहा था। राहुल ने उन्हें इमोशनली और मेंटली टॉर्चर किया था। राहुल वैशाली का पड़ोसी होने के साथ उनका एक्स बॉयफ्रेंड भी था। राहुल दो बार वैशाली की शादी तुड़वा चुका था। वो किसी भी हाल में वैशाली का घर नहीं बसने देना चाहता था। वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी। उसमें भी राहुल ने अडंगा डाला था। जिससे परेशान होकर वैशाली ने मौत को गले लगा लिया। बता दें वैशाली के गुनाहगार राहुल को अब पुलीस ने अपनी हीरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें – Chhattisgarh:भगवान हनुमान के नाम नोटीस हुआ जारी, 400 रुपये का पानी का बिल है बकाया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT