होम / Opposition Alliance Meeting: चुनाव परिणामों के बाद I.N.D.I.A गठबंधन में दरार? अधीर रंजन चौधरी का ममता पर पलटवार

Opposition Alliance Meeting: चुनाव परिणामों के बाद I.N.D.I.A गठबंधन में दरार? अधीर रंजन चौधरी का ममता पर पलटवार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 5, 2023, 11:29 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Opposition Alliance Meeting: चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम सामने आने के बाद विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन में दरार नजर आने लगी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जून खरगे ने 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की दिल्ली में बैठक बुलाई। इस बैठक को लेकर पश्चीम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं, अब ममता बनर्जी के बयान पर कांग्रेस संसद अधिरंजन चौधरी ने हमला बोला है।

क्या कहा कांग्रेस सांसद ने 

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सीएम ममता बनर्जी के बयान पर हमला करते हुए कहा कि उसका (ममता बनर्जी ) रवैया चुनाव से पहले भी ऐसा ही था। पांच राज्यों में चुनाव थे लेकिन उन्होंने कभी लोगों से बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष को वोट देने की अपील नहीं की।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जून खरगे ने चार राज्यों में मतगणना के दौरान विपक्षी गठबंधन की दिल्ली में बैठक बुलाई। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष की बीजेपी को घेरने की रणनीति पर चर्चा होनी है। वहीं, TMC प्रमुख ममता बनर्जी से गठबंधन की बैठक में शामिल होने को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं मिली है।

हमें कोई सूचना नहीं मिली – सीएम मामता

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, मुझे कोई जानकारी नहीं मिली है इसलिए मैंने उत्तर बंगाल में एक कार्यक्रम रखा है। अगर हमारे पास जानकारी होती तो हम ऐसा नहीं करते।” उन कार्यक्रमों को निर्धारित कर लिया है। हम निश्चित रूप से (बैठक के लिए) गए होंगे, लेकिन हमें कोई सूचना नहीं मिली है।”

बता दें कि चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणामों में कांग्रेस को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सत्ता में काबिज कांग्रेस को कई सीटों से हार मिली और बीजेपी सरकार बनाने में सफल रही। हालांकि कांग्रेस तेलंगाना में BRS को हरा कर सत्ता स्थापित करने में सफल रही है।

यह भी पढ़ेंः-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nyay Instead of Dand: अब दंंड नहीं न्याय मिलेगा.., आपराधिक कानून लागू होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
Puja Path: जानें किन पेड़ों में कलावा बांधने से बदल जाता है भाग्य, पूरे हो जाते हैं सारे मनचाहे काम-IndiaNews
द्रौपदी के अलावा अर्जुन की कितनी पत्नियां थीं? जानें उनके सबसे वीर पुत्र की कहानी -IndiaNews
Arvind Kejriwal Arrest: CBI की गिरफ्तारी पर केजरीवाल पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, दी चुनौती-Indianews
Uttarakhand Monsoon: देहरादून समेत छह जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, पहाड़ों पर भूस्खलन के आसार -IndiaNews
Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
INDIA Bloc Protest: तानाशाह बंद करो…, संसद के बाहर विपक्ष का हंगामा, सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप -Indianews
ADVERTISEMENT