होम / Opposition Parties Meeting: कल विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे शरद पवार, NCP प्रमुख का विपक्ष की एकता में रहा अहम योगदान

Opposition Parties Meeting: कल विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे शरद पवार, NCP प्रमुख का विपक्ष की एकता में रहा अहम योगदान

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 17, 2023, 7:39 pm IST
Opposition Parties Meeting: कल विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे शरद पवार, NCP प्रमुख का विपक्ष की एकता में रहा अहम योगदान

Opposition Parties Meeting

India News (इंडिया न्यूज़), Opposition Parties Meeting:   बैंगलोरु में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शरद पवार कल (18 जुलाई) बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र NCP अध्यक्ष जयंत पाटिल ने दी। NCP से अजित पवार के बगावत के बाद शरद पवार  के विरक्षी दल की बैठक में शामिल होने को लेकर संदेह जगने लगा था। वहीं आज शरद  पवार की अजित पवार से बैठक के बाद भी कई प्रकार के कयास लगने शुरु हो गए थे।

 

विपक्ष  की एकता में रहा अहम योगदान

गौरतलब है कि इससे पहले 23 जून को हुई विपक्षी दलों की बैठक पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार की एक विशेष भूमिका रही है। उन्होंने लगातार विपक्षी एकजुटता के लिए कई पार्टियों से बात की। साथ ही जानकारों की माने तो आप और कांग्रेस के संबंधों को मजबूती देने के लिए शरद पवार का प्रमुख योगदान रहा है।

बता दें कि बीजेपी की नीतियों के खिलाफ देश भर में एक संयुक्त आंदोलन इससे पहले विपक्षी दलों की मीटींग 23 जून को हई थी। इस बैठक को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बुलावे पर हुई थी, इस मीटींग में 15 दल शामिल हुए थे। जिसका उदेश्य भाजपा के खिलाफ रणनीती तैयार करना था। इस दौरान कागेंस नेता राहुल गांधी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। मीटींग समाप्त होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे थे।

ये भी पढ़ें- Opposition Party Meeting: क्या विपक्षी दलों की बैठक में बदला जा सकता है UPA का नाम? केसी वेणुगोपाल दिया जवाब

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT