होम / Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा चूक मामले में जयराम रमेश का पीएम मोदी पर हमला, इस नेता पर उठाया सवाल

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा चूक मामले में जयराम रमेश का पीएम मोदी पर हमला, इस नेता पर उठाया सवाल

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 17, 2023, 4:33 pm IST
Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा चूक मामले में जयराम रमेश का पीएम मोदी पर हमला, इस नेता पर उठाया सवाल

JaiRam Ramesh

India News (इंडिया न्यूज), Parliament Security Breach: 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में हुई चूक मामले को लेकर लगातार विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में आज (रविवार) कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इतनी बड़ी चूक पर बहस करने से भाग रहें हैं। उन्हें इस बात का जबाव देना होगा।

  • गृह मंत्री से बयान की मांग जारी रहेगी
  • बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा पर भी सवाल

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

जयराम रमेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “13 दिसंबर को लोकसभा में घटना पर प्रधानमंत्री ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि इस मामले पर बहस की नहीं, जांच की जरूरत है और जांच चल रही है।” आगे उन्होंने कहा कि हम इंडिया अलायंस के सभी पार्टियां गृह मंत्री से बयान की मांग कर रहे हैं। हमारी यह मांग आगे भी जारी रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा की भूमिका पर भी सवाल उठाए जाएंगे।

राहुल गांधी ने क्या कहा

बता दें कि Parliament Security Breach मामले पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को तर्क दिया कि 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में सेंध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण हुई। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “ऐसा क्यों हुआ? देश में मुख्य मुद्दा बेरोजगारी है। पीएम मोदी की नीतियों के कारण देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और (इस घटना के) पीछे का कारण बेरोजगारी और महंगाई है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT