होम / Pawan Kalyan: एनडीए छोड़ने की अफवाह पर पवन कल्याण का बयान, कहा- मै एनडीए में हीं हूं

Pawan Kalyan: एनडीए छोड़ने की अफवाह पर पवन कल्याण का बयान, कहा- मै एनडीए में हीं हूं

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 6, 2023, 5:59 am IST
ADVERTISEMENT
Pawan Kalyan: एनडीए छोड़ने की अफवाह पर पवन कल्याण का बयान, कहा- मै एनडीए में हीं हूं

Pawan Kalyan

India News(इंडिया न्यूज),Pawan Kalyan: देश में चुनाव है जिसके चलते कई सारी बातें सामने आती रहती है जिसमें कुछ सच होती है तो कुछ झूठ। इसी बीच जनसेना पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण ने एनडीए छोड़ने वाले वाली अफवाह भी तेजी से फैल रही थी। जिसको लेकर पवन कल्याण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जनसेना अध्यक्ष पवन कल्याण ने गुरुवार को कृषणा वाराही यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर भविष्य में ऐसा कोई भी फैसला लेंगे तो बकायदा इसकी घोषणा करेंगे।

  • सीएम जगन मोहन को सलाह

इसके बाद कल्याण ने आगे कहा कि,एनडीए से बाहर आने से पहले मैं मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी और वाईएसआरसीपी के अन्य नेताओं को सलाह देना चाहुंगा। आपको पार्टी का ख्याल रखना चाहिए। आप चुनावों पर ध्यान दें। यह तय करें कि आप कैसे 175 सीटें जीत सकते हैं। और रही बात मेरे एनडीए से बाहर आने की तो मेरे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नंबर है। अगर एनडीए से अलग होने की बात आएगी तो मैं खुद आपको इसके बारे में बताऊंगा।

मैं एनडीए में ही हूं- पवन कल्याण

संबोधन के दैरान अफवाह पर बोलते हुए पवन कल्याण ने कहा कि, मैं एनडीए मैं हूं। लेकिन मैं सिर्फ यह बताने यहां आया हूं कि हम टीडीपी का समर्थन करेंगे। पार्टी अभी कमजोर है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एनडीए छोड़ रहा हूं। मैं जनता को स्पष्ट करना चाहता हूं कि हम पूरी तरह से एनडीए के साथ हैं। हम टीडीपी के साथ भी रहेंगे। हम टीडीपी के साथ हैं क्योंकि वाईआरसीपी को बाहर करने के लिए टीडीपी का साथ आवश्यक है।

सुशासन और विकास की आवश्यकता

जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता और जनसेना के अध्यक्ष पवन कल्याण ने कहा कि, आंध्र प्रदेश में सुशासन और विकास की जरूरत है। राज्य में टीडीपी सरकार की आवश्यकता है। टीडीपी मजबूत पार्टी है। आंध्र में सुशासन के लिए, राज्य के विकास के लिए तेलुगु देशम पार्टी प्रदेश की आवश्यकता है। आज टीडीपी पर सकंट है। हमें उनका समर्थन करना है। पार्टी को युवाओं की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT