होम / Pawan Kalyan: रूसी पत्नी ने भारतीय अंदाज में किया पति पवन कल्याण का स्वागत, वायरल वीडियो-Indianews

Pawan Kalyan: रूसी पत्नी ने भारतीय अंदाज में किया पति पवन कल्याण का स्वागत, वायरल वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 15, 2024, 2:39 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश विधानसभा में जन सेना पार्टी के फ्लोर लीडर चुने जाने के बाद पवन कल्याण का उनकी पत्नी ने स्वागत किया जिसकी सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनकी पत्नी जो कि रूस की है, ने भारतीय परंपरा के साथ अपने पति का स्वागत किया जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Indian Doctors in US: अमेरिका में हर पांचवां अप्रवासी डॉक्टर है भारती, रिपोर्ट चौकानें वाले -IndiaNews

पवन कल्याण और पत्नी की वीडियो वायरल 

अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया गया है। श्री कल्याण, जो इस सप्ताह की शुरुआत में आंध्र प्रदेश विधानसभा में जन सेना पार्टी के फ्लोर लीडर चुने गए थे, बुधवार को गर्मजोशी से स्वागत के साथ घर लौटे। उनकी पत्नी अन्ना लेज़नेवा, जो रूस की एक पूर्व मॉडल-अभिनेत्री हैं, ने इस अवसर को पारंपरिक हिंदू अनुष्ठान के साथ चिह्नित किया। उसने आरती की और उसके माथे पर टीका लगाया। कैमरे में कैद हुआ यह पल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

Ekta Kapoor ने शेयर किया अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, दोस्तों व परिवार संग केक काटती दिखीं प्रोड्यूसर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT